News Nation Logo

Kapil Sharma की सिंगिंग पर Pooja Bhatt का तगड़ा कमेंट, सब रह गए दंग

एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की सिंगिंग की तारीफ की है. पूजा भट्ट ने ट्वीट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कपिल को बेहतरीन सिंगर बताया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 21 Nov 2021, 10:44:46 PM
article

पूजा भट्ट ने की कपिल शर्मा की सिंगिंग की तारीफ (Photo Credit: DreadCentral)

नई दिल्ली :

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में शनिवार के एपिसोड में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), अमृता सुभाष (Amrita Subhash) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस मौके पर एक बार फिर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का सुरीला अंदाज फैन्स को देखने को मिला. दरअसल अमृता और कपिल ने मिलकर किशोर कुमार और लता मंगेशकर के गाने 'तेरे बिना जिंदगी से कोई शिकवा तो नहीं' को गाया. कपिल की इस परफॉरमेंस को देखकर एक्ट्रेस पूजा भट्ट खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाईं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का हुआ खुलासा, एपिसोड से पहले ही बाहर आए नाम!

पूजा भट्ट ने अमृता और कपिल की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, "मेरे रोंगटे खड़े हो गए. सही में, मुझे भरोसा था कि तुम 'द कपिल शर्मा शो' पर कमाल करोगी अमृता सुभाश. और हां, तुम बहुत बढ़िया सिंगर हो कपिल शर्मा. हमें तुम्हें इस अवतार में और देखने और सुनने की जरूरत है."

कपिल ने पूजा को जवाब देते हुए स्वीकार किया कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि पूजा ने उनकी तारीफ की है. कपिल ने लिखा, "ओह माय गॉड पूजा जी, शुक्रिया. मुझे पता है कि यह आपका पर्सनल अकाउंट है, लेकिन 'दिल है कि मानता नहीं'. आपके प्यार के लिए बहुत शुक्रिया. मैं आपका फैन हूं."

बता दें कि, कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'धमाका', 19 नवम्बर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में कार्तिक, अर्जुन पाठक के रोल में हैं जो अपने लोकल चैनल के प्राइम टाइम में मुंबई बम धमाके की न्यूज ब्रेक करके सुर्खियों में आ जाता है. ये फिल्म कार्तिक का डिजिटल डेब्यू है. ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई कोरियन फिल्म 'द टेरर लाइव' की हिंदी रीमेक है.

First Published : 21 Nov 2021, 10:44:46 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.