News Nation Logo

Bigg Boss 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का हुआ खुलासा, एपिसोड से पहले ही बाहर आए नाम!

Bigg Boss 15 वीकेंड का वार में अब सिर्फ टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ही रह जाएंगे. बाकी के सभी सदस्य घर के बाहर कर दिए जाएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 21 Nov 2021, 08:24:20 PM
article

Bigg Boss 5 (बिग बॉस 15) (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली:

सलमान खान का शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. कभी कंटेस्टेंट्स के प्यार और झगड़ों तो कभी बिग बॉस के झटकों के चलते शो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस बार बिग बॉस 15 में कई ऐसी चीज़ें देखने को मिलीं जो इससे पहले अब तक के किसी भी सीजन में नहीं हुई थी. फिर चाहे वो Bigg Boss Ott कंटेस्टेंट्स का टीवी शो का हिस्सा बनना हो या फिर किसी एक्स-कंटेस्टेंट का दुबारा शो में अपनी जगह बनाना. लेकिन अब जो होने वाला है वो अब तक का बिग बॉस 15 का सबसे बड़ा धमाका है. बिग बॉस के घर में बहुत ही जल्द बड़ा तूफान आने वाला है. कुछ को छोड़कर बिग बॉस 15 से सभी कंटेस्टेंट्स बेघर होने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Sunny Deol संग PAPA Deol का हैरतंगेज हिमाचल हॉलिडे, फोटोज और वीडियोज Viral

दरअसल, मेकर्स ने बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. बिग बॉस के इस प्रोमो वीडियो में घर के सभी सदस्य डरे हुए दिख रहे हैं, क्योंकि इस शो का सबसे बड़ा झटका बड़ी जोर से कंटेस्टेंट्स को लगने वाला है. वीडियो में इसी बीच सलमान खान आकर यह अनाउंस करते हैं कि अगले 48 घंटो में हमें पता चल जाएगा कि कौन हैं इस सीजन के टॉप 5 और बाकी सब हो जाएंगे घर के बाहर.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो के इस प्रोमो वीडियो के आने के बाद से कंटेस्टेंट की धड़कनें तेज हो गई हैं. वहीं बाहर बैठे बिग बॉस के फैन्स ने भी कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि आखिर इन 5 कंटेस्टेंट में किनका नाम होगा और कौन होगा घर से बाहर. शो के इस प्रोमो वीडियो के सामने आने के बाद बिग बॉस 15 के फिनाले को लेकर भी चर्चा होने लगी है. अनुमान लगाया जा रहा है कि बिग बॉस 15 का फिनाले भी जल्द ही होगा. 

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut का झन्नाटेदार पोस्ट देख भड़का सिख समुदाय, सिरसा ने पागलखाने भेजने की कही बात

बता दें कि इससे पहले खबरें आ रही थीं कि बिग बॉस 15 के घर में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. जिसके तहत सभी ने बीते शनिवार यानी कि 20 नवंबर को शो पर देबोलीना और रश्मि देसाई की एंट्री देखी. जहां एक तरफ, बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ टॉप 5 की अनाउंसमेंट होने जा रही है. ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन होंगे बिग बॉस 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स और वाइल्ड कार्ड एंट्री टॉप 5  के लिए क्या खतरा लेकर आते हैं. 

First Published : 21 Nov 2021, 08:18:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.