News Nation Logo

कॉमेडियन Virdas के समर्थन में उतरीं Kamya Punjabi, कहा- भारत के 2 साइड हैं

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) भारत विरोधी बयान के चलते भारी विरोध का सामना कर रहे कॉमेडियन एक्टर वीर दास (Comedian Actor VirDas) के समर्थन में आगे आई हैं. कम्या ने वीरदास को सपोर्ट करते हुए बड़ी बात कह दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 20 Nov 2021, 03:04:25 PM
virdas

एक्टर कॉमेडियन वीरदास के समर्थन में आईं काम्या पंजाबी (Photo Credit: Instagram@KamyaPunjabi, Instagram@VirDas)

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) भारत विरोधी बयान के चलते भारी विरोध का सामना कर रहे कॉमेडियन एक्टर वीर दास (Comedian Actor Vir Das) के समर्थन में आगे आई हैं. हाल ही में अमेरिका में दिए गए अपने भारत विरोधी बयान के बाद से वीर दास विवादों में घिर गए हैं. उनके इस बयान के बाद से ही उनके खिलाफ देश के कई हिस्सों में शिकायत दर्ज हो चुकी है. ऐसे में अब अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने वीर दास के समर्थन में अपनी राय रखी है. वीरदास के सपोर्ट में बयान देने वाला काम्या का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: फिल्म 'सूर्यवंशी' पर भड़के पाक प्रेसिडेंट, कहा- 'इस्लामोफोबिया' बन गया ट्रेंड!

दरअसल, काम्या ने वीरदास के बयानों का समर्थन करते हुए कहा कि, ''मैं इस बात पर सहमत हूं कि भारत के दो साइड हैं. इसका एक पहलू वह है जिस पर हमें इतना गर्व है कि हम उसके लिए मर मिटने को भी तैयार हैं. वहीं एक पहलू ऐसा भी है जिसके लिए हम उम्मीद और कड़ी मेहनत करते हैं कि उसमें कुछ बदलाव हो जाएं, तो इसलिए इसमें क्या गलत है?'' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीर दास का सपोर्ट करते हुए काम्या के इस वीडियो का कई लोगों ने समर्थन किया है. वहीं कुछ लोगों ने उनके इस बयान को भी गलत बताया है. काम्या के वीडियो पर एक यूजर्स ने लिखा, वीर दास ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के नकारात्मक पक्ष को दिखाने की कोशिश की. अगर कोई भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा है जो उसे देश की 80 फीसदी अच्छाई दिखानी चाहिए ना कि 20 फीसदी नकारात्मक पक्ष बताना चाहिए.

गौरतलब है कि बीते दिनों जॉन एफ कैनेडी सेंटर में आयोजित हुए एक शो में वीर दास ने देश के दो हिस्सों के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि मैं उस भारत से आता हूं जहां हम दिन में औरतों को पूजते हैं और रात में उनके साथ दुष्कर्म करते हैं. 

                                                     

वहीं, काम्या पंजाबी की बात करें तो उन्होंने हाल ही में एक्टिंग के बाद अब राजनीति में अपना कदम रखा है. उन्होंने पिछले महीने ही कांग्रेस पार्टी जॉइन की थी. वह हमेशा से राजनीति में कदम रखना चाहती थीं. लेकिन अपने बिजी शेड्यूल और टीवी सीरियल 'शक्ति' की शूटिंग की वजह से वे पहले ऐसा नहीं कर पाई थीं. हालांकि, अब उनका शो बंद हो चुका है और यही समय काम्या को राजनीति में कदम रखने के लिए सबसे सही लगा.

First Published : 20 Nov 2021, 03:04:25 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.