logo-image

भारती-हर्ष को बेल दिलाने में NCB के ही लोगों ने की मदद! 2 अफसर सस्पेंड

इन अधिकारियों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को शक है कि इन्होंने फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) उनके पति हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को बेल दिलवाने में संदेहास्पद तरीके से मदद की है

Updated on: 03 Dec 2020, 12:58 PM

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में अपने 2 अधिकारियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है. इन अधिकारियों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को शक है कि इन्होंने फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) उनके पति हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को बेल दिलवाने में संदेहास्पद तरीके से मदद की है. एनसीबी की टीम इस मामले में वकील के रोल की भी जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: 'आश्रम' फेम त्रिधा चौधरी का आमिर-करीना के गाने पर डांस, Video मचा रहा धमाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

दरअसल, जब इन सेलेब्स की जमानत याचिका की सुनवाई होनी थी तो उस वक्त वकील कोर्ट में पेश ही नहीं हो पाए थे जिसके कारण एनसीबी (NCB) का पक्ष नहीं रखा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सस्पेंड किए गए दोनों अफसरों पर विभागीय जांच का आदेश दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता के साथ किया रोमांटिक डांस, देखें रिसेप्शन का Video

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में एक विशेष एनडीपीएस अदालत से कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की एक ड्रग मामले में जमानत को रद्द करने का अनुरोध किया है. इनके घर से 86.5 ग्राम गांजा मिलने के बाद 21 नवंबर को उन्हें गिरफ्तार किया गया था. भारती और हर्ष को 15-15 हजार रुपये के मुचलके पर एक मजिस्ट्रेटी अदालत ने जमानत दे दी थी. एनसीबी (NCB) ने विशेष एनडीपीसी अदालत से जमानत रद्द करने का अनुरोध किया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने के एक निचली अदालत के आदेश को रद्द कर एजेंसी को हिरासत में उनसे पूछताछ की अनुमति देने का भी अनुरोध किया. अगले सप्ताह इस मामले में सुनवाई हो सकती है.