logo-image

Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट दिव्या की फोटोज में दिखा बड़ा बदलाव, खोला फिटनेस का राज

दिव्या अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बहुत अच्छा कर रही हैं. उन्होंने इस साल कार्टेल और अभय सीजन 3 में वर्सेटाइल रोल प्ले किया है.

Updated on: 28 Dec 2022, 08:09 AM

highlights

  • दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की बोल्ड फोेटोज
  • एक्ट्रेस ने फिटनेस को लेकर किया पोस्ट
  • दिव्या ने अपने डांस से जीता लोगों का दिल

मुंबई :

एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि अभिनेत्री का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है.दिव्या ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने फैंस को बताया था कि कैसे कुछ महीने पहले उनका वजन बढ़ (Weigt Gain) गया है और उन्होंने महसूस किया कि उन्हें उन फालतू किलो को कम करने की जरूरत है. दिव्या ने आगे बताया कि उन्होंने खुद पर ज्यादा मेहनत नहीं की और बस सहजता के साथ अपने शरीर पर काम किया. 

हाल ही में एक इंस्टाग्राम कहानी (Instagram Story) में उन्होंने लिखा, "30 सितंबर - मुझे एहसास हुआ कि मैं निराश हो गई थी और बहुत अधिक वजन बढ़ गया था. ​​इसके लिए खुद को कभी सजा न दें. अपने शरीर को सुनें और यह आपकी सुनेगा. बता दें दिव्या अग्रवाल ने सितंबर 2022 में वजन बढ़ने पर चर्चा की. उन्होंने बताया कि वजन कम करना उनके लिए कितना चुनौतीपूर्ण रहा. जबकि कई लोग सोचते हैं कि वजन कम करने के लिए सख्त आहार का पालन करना और हर दिन व्यायाम करना आवश्यक है, दिव्या ने लगातार रहने, धैर्य रखने और खुद पर विश्वास रखने की सलाह दी. उन्होंने इन चीजों को अनुकूल तरीके से देखा और इस प्रक्रिया में विश्वास किया.

ये भी पढ़ें-Salman Khan Birthday:फैंस का प्यार देख सलमान खान हुए खुश, कहा थैंक्स 

'रेशम का रूमाल' में शानदार रोल

दिव्या अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बहुत अच्छा कर रही हैं. उन्होंने इस साल कार्टेल और अभय सीजन 3 में वर्सेटाइल रोल प्ले किया है. वहीं अभिनेत्री ने प्रेमी अपूर्वा पडगांवकर के साथ अपनी सगाई का ऐलान करके सभी को चौंका दिया. दिव्या ने अपने जन्मदिन पर एक भव्य पार्टी का आयोजन किया जहां उन्होंने न केवल मीडिया को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया बल्कि अपूर्वा पडगांवकर के साथ अपनी सगाई की घोषणा भी की. वह अपने घुटनों के बल बैठ गया और उस पर 'बैको' (जिसका अर्थ है पत्नी) लिखी हुई एक प्यारी सी अंगूठी के साथ उसे प्रपोज़ किया.

दिव्या ने  हाल ही में गाने  "रेशम का रूमाल" में अपनी दमदार परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीत लिया और वह अविश्वसनीय रूप से फिट और शानदार भी दिखाई दीं. अपने पिछले सभी प्रदर्शनों में उन्हें प्रशंसकों द्वारा प्यार किया गया था, और उनके प्रशंसक एक बार फिर उन्हें स्क्रीन पर धमाल मचाते हुए देखना चाहते हैं.