logo-image

Salman Khan Birthday:फैंस का प्यार देख सलमान खान हुए खुश, कहा थैंक्स 

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan Birthday) आज अपना 57वा जन्मदिन मना रहे हैं.

Updated on: 27 Dec 2022, 08:32 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan Birthday) आज अपना 57वा जन्मदिन मना रहे हैं. आज पूरा इंटरनेट सलमान (Salman Khan Birthday) की बर्थडे विशेज से भरा हुआ है. इस खास अवसर पर सलमान खान ने भी अब एक पोस्ट शेयर किया है. एक्टर ने अपने जन्मदिन पर पहली और एकलौती तस्वीर शेयर करके सभी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया है. बता दें कि, एक्टर के घर के बाहर उनके एक दीदार के लिए फैंस की भीड़ जमा थी, जिनका अभिवादन करने के लिए सुपरस्टार अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी से बाहर निकले थे. साथ ही वहीं से एक्टर ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

कुछ समय पहले, बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने जन्मदिन के अवसर पर फैंस को धन्यवाद देते हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. यह पहली तस्वीर है जो एक्टर ने आज अपने जन्मदिन के अवसर पर शेयर की है. 

शेयर की हुई तस्वीर में, अभिनेता को एक नीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है. साथ ही तस्वीर में सलमान अपने हाथों से भीड़ को लहराते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में सलमान के फैंस अभिनेता की तस्वीरें क्लिक करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि, एक्टर ने अपनी तस्वीर को कैप्शन दिया, "आप सभी का धन्यवाद ..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें- Salman Khan Birthday:बॉलीवुड सितारों ने ऐसे किया भाईजान को विश, लुटाया प्यार

इसके अलावा, सोशल मीडिया पर सलमान खान की तस्वीर पर कई सेलिब्रिटीज और फैंस ने रिएक्शन भी दिया. कई फैंस ने कमेंट सेक्शन पर अभिनेता को उनके जन्मदिन पर बधाई दी. साथ ही सोशल मीडिया पर सलमान की एक वीडियो क्लिप भी वायरल हो रही है. इस क्लिप में, सलमान खान को अपने बॉडीगर्ड्स के साथ बालकनी में बाहर कदम रखते हुए और अपने फैंस के लिए हाथ हिलाते हुए देखा जा सकता है.