logo-image

Salman Khan Birthday:बॉलीवुड सितारों ने ऐसे किया भाईजान को विश, लुटाया प्यार

आज बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan Birthday) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं.

Updated on: 27 Dec 2022, 03:07 PM

New Delhi:

आज बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan Birthday) अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि, अभिनेता आज 57 साल के पूरे हो गए हैं और पूरा सोशल मीडिया पर हर कोई उनको इस समय  जन्मदिन की बधाई दे रहा है. फैंस के अलावा सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर सलमान को विश किया. सभी सतारों ने भाईजान के लिए प्यारे-प्यारे नोट्स लिखकर उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर की. इन सितारों में रितेश देशमुख, शिल्पा शेट्टी, कैटरीना कैफ, आयुष्मान खुराना और भाग्यश्री जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं. 

आपको बता दें कि, सलमान के 57वें जन्मदिन पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने उनकी तस्वीर शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा, "टाइगर टाइगर टाइगर का हैप्पी बर्थडे." इस बीच, रितेश देशमुख ने भी की प्यारा पोस्ट शेयर किया और लिखा "यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो बिना शर्त के आपके लिए बिना किसी सहारे की आवश्यकता के भी आपके लिए खड़े हैं, तो आपका जीवन धन्य है. @beingsalmankhan भाऊ मेरे लिए वह व्यक्ति हैं. मेरे पास यह व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है कि मैं कितना प्यार करता हूं- मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं. हैप्पी बर्थडे भाऊ."

यह भी पढ़ें - Salman Khan Birthday:सबके सामने अपना प्यार नहीं छुपा पाए सलमान, किया अपनी एक्स को किस 

आपको बता दें कि, एक्टर ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ अपना जन्मदिन मनाया. उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने भाई के लिए एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने भाग लिया. बता दें कि, पार्टी में शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, तब्बू, सुनील शेट्टी और सोनाक्षी सिन्हा सहित अन्य सेलेब्स में शामिल हुए. साथ ही,पार्टी में संगीता बिजलानी, जहीर इकबाल, यूलिया वंतूर, पूजा हेगड़े और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आए. बता दें कि, पार्टी की वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)