logo-image

चैनल की धांधली की वजह से Bigg Boss विनर बने थे सिद्धार्थ शुक्ला!

जब भी बिग बॉस के शानदार कंटेस्टेंट्स के बारे में बात होगी तो सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जरूर आएगा.

Updated on: 26 Feb 2023, 10:24 AM

नई दिल्ली:

जब भी बिग बॉस के शानदार कंटेस्टेंट्स के बारे में बात होगी तो सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जरूर आएगा. सिद्धार्थ जिस तरह से पूरे सीजन में रियल रहे उन्होंने अपने हर अंदाज से दर्शकों का दिल जीता. यहां तक कि बीमार पड़ने पर जब लोग शो में सिद्धार्थ को मिस करने लगे तो मेकर्स ने अस्पताल से एक वीडियो कॉल के जरिए उन्हें वीकएंड के वार वाले एपिसोड में शामिल किया. इन्हीं सब चीजों को देखकर लगता है कि सिद्धार्थ का जीतना तो बनता था. 

आज वो इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन बिग बॉस के शो में उनके योगदान ने उन्हें अमर बना दिया. सिद्धार्थ की जीत को लेकर उस समय तो सवाल जवाब नहीं हुए लेकिन अब उस सीजन के रनर अप रहे आमिस रियाज ने ऐसी बात कही है कि सिद्धार्थ के फैन्स इसे हजम नहीं कर पा रहे हैं. आसिम ने सिद्धार्थ की जीत को धांधली बताया है.

यह भी पढ़ें: Kiara Advani: साड़ी पहन अवॉर्ड शो में पहुंची कियारा, फैंस ने सिंदूर नहीं लगाने पर किया ट्रोल

आसिम ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि पहले उन्हें बिग बॉस के लिए रिजेक्ट किया गया था लेकिन अचानक फिर बुला लिया. आमिस ने अपनी हार को भी चैनल का अजेंडा बताया. उन्होंने कहा, मेरे सीजन में उन्होंने क्या किया? वो नहीं चाहते थे कि मैं जीतूं. हांजी भाई आज हम ऑनलाइन वोटिंग खोल देंगे 15 मिनट के लिए. जिसे जिताना है उसको जिताओ. अरे यार बस इतना कहो ना कि तुम मुझे जिताना नहीं चाहते...कोई बात नहीं. आपने इतना साफ कर दिया कि हमें विश्वास करना पड़ा की आपने जो कुछ भी किया वह सही था. मैं उससे संतुष्ट था.

बता दें कि सिद्धार्थ और आमिस बिग बॉस के सीजन-13 में साथ थे. शुरुआत में उनकी अच्छी दोस्ती थी लेकिन धीरे-धीरे दोस्ती दुश्मनी में बदल गई. इस सीजन की हाईलाइट सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती रही थी. इनकी जोड़ी को फैन्स का खूब प्यार मिला था.