logo-image
लोकसभा चुनाव

Kiara Advani: साड़ी पहन अवॉर्ड शो में पहुंचीं कियारा, फैंस ने सिंदूर नहीं लगाने पर किया ट्रोल

महीनों की अटकलों और अफवाहों के बाद, बॉलीवुड सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने आखिरकार इस महीने की शुरुआत में शादी कर ली है.

Updated on: 26 Feb 2023, 09:46 AM

मुंबई :

महीनों की अटकलों और अफवाहों के बाद, बॉलीवुड सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने आखिरकार इस महीने की शुरुआत में शादी कर ली है. उन्होंने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में फेरे लेने के बाद अपनी शादी की पुष्टि की. न्यूली मैरिड कपल शादी की फोटोज से फैंस का क्रेज  रकरार रख रहे हैं. अपनी फोटोज के जरिए इस कपल ने एक बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. इस कपल (Sidharth and Kiara photos) ने शादी के बाद कल रात अपनी पहली रेड कार्पेट उपस्थिति दर्ज की कराई. उन्हें मुंबई में एक अवॉर्ड समारोह (Award Function) में देखा गया, साथ ही करण जौहर, भूमि पेडनेकर, हुमा कुरैशी और अन्य सितारे भी मौजूद थे. लेकिन सिड और कियारा की जोड़ी ने सभी नेटिज़न्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

इस कपल ने रेड कार्पेट पर अलग-अलग अंदाज में वॉक किया,  शाम के लिए, नई दुल्हन कियारा (Kiara) ने बोल्ड ब्लाउज़ के साथ एक शानदार पीले रंग की साड़ी चुनी. उन्होंने अपने मेकअप को डीवी रखा और स्मोकी आईज़ के साथ न्यूड लिप्स रखे. अपनी काजल लगी आंखों पर अधिक ध्यान देते हुए, उनके लुक में एक छोटी सी बिंदी से ने चार चांद लगा दिए. नई दुल्हन ने ज्वैलरी छोड़ सिर्फ ईयररिंग्स पहनी थी. इस बीच, सिड (Sidharth Malhotra) फॉर्मल ड्रेस में हमेशा की तरह डैपर दिखे, उन्होंने मैचिंग ट्राउजर के साथ ब्लैक शर्ट पहनी थी और सिल्वर ब्लेजर जैकेट से लुक को लेयर किया था. कप्लस की ये वीडिया सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल होने लगी. फैंस ने फोटो पर कमेंट्स की बौछार कर दी है. वहीं कुछ ही घंटों पर फोटो में 16 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ये भी पढ़ें-Anupam Kher : अनुपम खेर ने किया शानदार ऐलान, कश्मीरी पंडितों को देंगे 5 लाख

यूजर्स ने सिंदूर को लेकर किया कमेंट

तस्वीरों के ऑनलाइन सामने आने के बाद, लोग कियारा के एथनिक लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस बीच, इंस्टाग्राम पर कई यूजर्स ने मंगल सूत्र और सिंदूर के गायब होने पर भी नाराजगी जताई. दोनों ने राजस्थान में जैसलमेर के पास एक  सूर्यगढ़ पैलेस में स्थित रिसॉर्ट में भव्य लेकिन बेहद निजी  तरीके से शादी की. इसके बाद उन्होंने दिल्ली में अपने दोस्तों के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी की. 12 फरवरी को दोनों ने फिल्म बिरादरी के अपने दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन रखा.