logo-image

Anupam Kher : अनुपम खेर ने किया बड़ा ऐलान, कश्मीरी पंडितों को देंगे 5 लाख

अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अब कश्मीरी पंडितों को वित्तीय सहायता देने का वादा किया है. इस खबर के बाद लोग उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं. 

Updated on: 26 Feb 2023, 11:01 PM

नई दिल्ली :

फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) उन फिल्मों में से एक है, जिसे देखने के बाद लोगों ने उससे खुद को भावनात्मक तौर से जोड़ लिया. यह फिल्म एक यादगार फिल्म है, जिसमें दिखाया गया कि कैसे कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा हुई और मजबूर होकर उन्हें घाटी से बाहर पलायन करना पड़ा, जहां फिल्म और इसके निर्माता तब से कई प्रशंसाओं और विवादों में फंसे हैं. वहीं मुख्य अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अब कश्मीरी पंडितों को वित्तीय सहायता देने का वादा किया है. इस खबर के बाद लोग उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं. 

कश्मीरी पंडितों को 5 लाख देंगे अनुपम खेर -

आपको बता दें कि न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर पर साझा किया कि द कश्मीर फाइल्स के अभिनेता अनुपम खेर ने कश्मीरी पंडितों को वित्तीय सहायता देने का वादा किया है. ANI के अनुसार, एक्टर ने कहा, 'द कश्मीर फाइल्स' में कश्मीरी पंडितों की समस्याएं दिखाई गईं. हमने बहुत कमाया है. हम उन विदेशी संगठनों को दान देते हैं जो पहले से ही समृद्ध हैं. अब अपने लोगों को दान देना महत्वपूर्ण है. उनके लिए 5 लाख.' अभिनेता ने ये ऐलान दिल्ली के ग्लोबल कश्मीरी पंडित कॉन्क्लेव में किया.

बता दें कि द कश्मीर फाइल्स ने 20 फरवरी को दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स में 'सर्वश्रेष्ठ फिल्म' का खिताब अपने नाम किया है, जिसपर अनुपम खेर ने बात करते हुए कहा था कि, 'दादासाहेब द्वारा स्वीकार किया जाना एक सुखद अहसास है. फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल. यह न केवल फिल्म की प्रतिभा को स्वीकार करता है, बल्कि कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार का कारण भी है. इस पुरस्कार ने प्रामाणिकता स्थापित की.'  खैर, इस ऐलान के बाद लोग अनुपम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी जानें - Jawan : पठान की सफलता के बाद शाहरुख खान ने शुरू की जवान की तैयारी, शूट का वीडियो आया सामने