logo-image

बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य जल्द से जल्द बनना चाहते हैं एक बेटी के पिता

राहुल (Rahul Vaidya) जब से बिग बॉस के घर से बाहर निकले हैं, वे अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ काफी टाइम स्पेंड करते देखे जा रहे हैं. उनकी जल्द ही शादी करने की खबरें भी सामने आ रही हैं.

Updated on: 19 Mar 2021, 07:24 PM

highlights

  • एक बेटी का पिता बनना चाहते हैं राहुल वैद्य
  • ट्विटर पर बताई अपनी इच्छा
  • दिशा परमार को डेट कर रहे हैं राहुल

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Big Boss 14) से पूरे देश के फेवरेट बन चुके राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. राहुल (Rahul Vaidya) जब से बिग बॉस के घर से बाहर निकले हैं, वे अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ काफी टाइम स्पेंड करते देखे जा रहे हैं. उनकी जल्द ही शादी करने की खबरें भी सामने आ रही हैं. इसी बीच राहुल ने खुलासा किया है कि वे जल्द से जल्द एक बेटी के पिता बनना चाहते हैं. राहुल ने अपने फैन्स के साथ बात करने के लिए ट्विटर पर #AskRKV शुरू किया है. जिसमें वे लोगों से बात कर रहे हैं, और उनके सवालों का जवाब दे रहे हैं. जब उनसे एक शख्स ने उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा सवाल किया तो उन्होंने बताया कि वे जल्द से जल्द एक बेटी के पिता बनना चाहते हैं. 

ट्विटर पर जब शख्स ने राहुल से उनकी एक इच्छा के बारे में पूछा, जिसे वे पूरा करना चाहते हों, तो उन्होंने जवाब दिया कि मेरी इच्छा एक बेटी को पाने की है. उन्होंने कहा कि बेटियां सबसे अच्छी होती हैं. उनके इस जवाब को सुनकर उनके आलोचक भी शांत हो गए. ट्विटर पर कई लोगों ने इसे क्यूट, परफेक्ट लव और प्यारी इच्छा बताया. वहीं कुछ लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी बेटी के नाम भी सुझाने शुरू कर दिए. उनमें से बहुत से लोगों ने 'रायशा' नाम सुझाया, जो उनके पहले नामों का एक संयोजन था.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर की तरह ही खूबसूरत हैं उनकी कजिन शनाया कपूर, Photos Viral

जब उनसे पूछा गया कि वे आने 10 साल में खुद को कहां देखना चाहते हैं. तो उन्होंने जवाब दिया कि वे एक बेहतर पिता और सबसे अच्छा पति बनना चाहते हैं. पूर्व इंडियन आइडल राहुल ने देश के लिए भी कुछ करने की इच्छा जताई, और साझा किया कि यह हमेशा उनके दिमाग में था. राहुल ने अपने काफी सवालों के जवाब में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा का नाम लिया. राहुल और दिशा की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी. उन्होंने कहा कि जब से बिग बॉस के घर में दिशा की एंट्री हुई थी मुझे 'goosebumps' मिल गया था.

बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद राहुल वैद्य की फैन फॉलोविंग और भी ज्यादा बढ़ गई है. उनकी पोस्ट और वीडियो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. और ये वीडियो दिशा परमार के साथ हो तो एकदम धमाल मचा देती है. हाल ही में राहुल वैद्य और दिशा परमार किसी फंक्शन में गए थे, जहां की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में दिशा परमार ने लाल रंग का लहंगा और चोली पहना हुआ है और इसी रंगी की चुन्नी भी केरी किया हुआ है. दिशा ने हल्का मेकअप किया हुआ है. वह बेहद सुंदर लग रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हेवी ज्वैलरी भी पहनी हुई है.

ये भी पढ़ें- Mumbai Saga Review: नए पैकेट में पुरानी कहानी, एक्शन का है ओवरडोज

इसके अलावा इन दोनों हाल ही में का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में दिशा और राहुल स्टेज पर डांस कर रहे हैं. दिशा और राहुल फिल्म 'मैं हूं ना' के सॉन्ग 'तुमसे मिलके दिलका जो हाल' पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं. इसमें दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. बिग बॉस 14 के घर में रहते हुए राहुल वैद्य ने दिशा परमार को शादी के प्रपोज किया था. जिसके जवाब में दिशा ने 14 फरवरी यानी वेलेनटाइन डे के दिन शादी के लिए 'हां' कर दिया था. राहुल वैद्य शो नहीं जीत पाए लेकिन उन्होंने ऑडियंस का दिल जीत लिया.