logo-image

जाह्नवी कपूर की तरह ही खूबसूरत हैं उनकी कजिन शनाया कपूर, Photos Viral

जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की कजिन सिस्टर शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. शनाया बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Mahip Kapoor) की बेटी हैं.

Updated on: 19 Mar 2021, 05:58 PM

highlights

  • जाह्नवी कपूर की चचेरी बहन हैं शनाया कपूर
  • अभिनेता संजय कपूर की बेटी हैं शनाया
  • बॉलीवुड में डेब्यू करने की चल रही हैं तैयारियां

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की नई फिल्म रूही (Roohi) इन दिनों काफी चर्चा में है. इस फिल्म में दर्शक रूही यानी जाह्नवी (Janhvi Kapoor) को काफी पसंद कर रहे हैं. जाह्नवी की खूबसूरती अपनी मां श्रीदेवी (Shree Devi) से कम नहीं है. जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की कजिन सिस्टर शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. शनाया बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Mahip Kapoor) की बेटी हैं. उन्होंने जब से सोशल मीडिया एकाउंट पब्लिक किया है, तब से वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. शनाया ने भले ही बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

ये भी पढ़ें-

शाहरुख की बेटी ने किया कमेंट

शनाया कपूर ने हाल ही में एक नया फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में वह ब्लैक ड्रेस में बेहद बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने शनाया की तस्वीरों पर कमेंट भी किया है. तस्वीरों में शनाया सोफे पर लेट कर बेहद बोल्ड और सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. शनाया ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'जब दोस्त कहे- तुम्हारा क्रश सामने हो कैजुअल एक्ट करो, तब मैं ऐसे बर्ताव करती हूं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया की इन तस्वीरों पर फैंस की जमकर तारीफें तो मिल रही हैं. उनकी खास दोस्त सुहाना खान और खुशी कपूर ने भी प्यार भरा रिएक्शन दिया है. शनाया आए दिन अपनी किसी न किसी तस्वीर और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बैली डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. शनाया का बैली डांस वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

बॉलीवुड डेब्यू

अफवाहें हैं कि शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इसीलिए अपनी फैन फॉलोइंग को और पक्का करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया है और फैंस के साथ अपने जिंदगी के खास पलों को शेयर कर रही हैं. माना जा रहा है कि करण जौहर शनाया को बॉलीवुड में लांच करने की प्लानिंग कर रहे हैं. सूत्रों की मानें तो धर्मा प्रोडक्शन तले संजय कपूर की बेटी को लांच किया जाएगा. कुछ महीनों पहले शनाया को मुंबई के अंधेरी स्थित करण जौहर के दफ्तर में भी देखा गया.