News Nation Logo

big boss15:जय ने प्रतीक के परिवार को दी गाली, फिर हुआ ये

बिग बॉस (big boss)15 के हालिया एपिसोड में, प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल के सह-प्रतियोगी जय भानुशाली के साथ तीखी बहस हो गई.. जिसमें जय ने प्रतीक के परिवार को गाली दे दी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 13 Oct 2021, 10:08:57 PM
bigboos

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • प्रतीक सहजपाल के सह-प्रतियोगी जय भानुशाली के साथ तीखी बहस
  • जंगल में खुंखार दंगल' के दौरान हुआ झगड़ा 
  • जय और करण कुंद्रा, ने की दोनों को रोकने की कोशिश 

नई दिल्ली :

बिग बॉस (big boss)15 के हालिया एपिसोड में, प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल के सह-प्रतियोगी जय भानुशाली के साथ तीखी बहस हो गई.. जिसमें जय ने प्रतीक के परिवार को गाली दे दी. यह 'जंगल में खुंखार दंगल' नामक एक टास्क के दौरान हुआ, जो दो टीमों 'जंगलवासियों' और 'घरवासियों' के बीच आक्रामक हो गया था.. इसी टॅास्क के दौरान जंगलवासियों ने घरवासियों यानि निशांत भट्ट् पर हमला कर दिया था..जिसे उनके पैर की उंगली में गंभीर चोट लग गई थी. जय और करण कुंद्रा ने निशांत को रोकने की कोशिश कर रहे थे..

यह भी पढें :Aryan drugs case: किरण गोसावी के खिलाफ लुक आउट नोटिस

निशांत की मदद के लिए शमिता शेट्टी ने बीच-बचाव किया.. जैसे ही शमिता बीच-बचाव कर रही थी, उन्हें खींच लिया गया और प्रतीक ने कहा कि उन्होंने शमिता को एक निश्चित तरीके से पकड़ लिया.. जिसके चलते चोट लग गई.. हालांकि, तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि उनकी टीम के साथी ऐसा कभी नहीं करेंगे. इससे 'बिग बॉस' के घर में एक गरमागरम बहस हुई. प्रतीक और जय में झगड़ा हो गया जहां उसने जय से कहा कि शमिता को बहुत चोट लगी है और अगर वह बाहर होता तो वह उसकी पिटाई करता..

छूकर दिखा दे

जिस पर जय ने जवाब दिया कि अगर उसमें हिम्मत है तो वह उसे छूकर दिखा दें.. जैसे ही यह विवाद शुरू हुआ, जय ने प्रतीक की मां को गालियां दीं.. प्रतीक ने जय को गाली न देने की चेतावनी भी दी. लेकिन जय ने मना कर दिया.. गुस्से में आकर प्रतीक ने जय को 'गवार' (ग्रामीण) और 'जाहिल' (अशिक्षित) कहा.. जिसके बाद प्रतीक और जय के बीच तीखी नोकझोंक हो गई जिसमें जय ने प्रतीक और उसके परिवार को गालियां दीं..

First Published : 13 Oct 2021, 10:08:57 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.