News Nation Logo
Banner
Banner

Aryan drugs case: किरण गोसावी के खिलाफ लुक आउट नोटिस

आर्यन खान ड्रग्ग केस मामले में एक-एक कर कई लोगों की कलई खुल रही है. ताजा मामला किरण गोसावी (Kiran Gosavi) का सामने आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 13 Oct 2021, 09:15:20 PM
kiran gosavi

file photo (Photo Credit: social media)

highlights

  • क्रूज रेव पार्टी में किरण गोसावी भी था मौजूद 
  • किरण गोसावी के खिलाफ पुणे पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है
  •  गोसावी के खिलाफ पहले भी हो चुका है ठगी का मामला दर्ज 

नई दिल्ली :


Bollywood: आर्यन खान ड्रग्ग केस मामले में एक-एक कर कई लोगों की कलई खुल रही है. ताजा मामला किरण गोसावी (Kiran Gosavi) का सामने आया है. जिसे पुणे पुलिस ने आउटलुक नोटिस जारी किया है. दो अक्टूबर को जब एनसीबी ने क्रूज में रेड मारी थी. उस वक्त किरण गोसावी भी रेव पार्टी का हिस्सा थे. जांच के बाद पुलिस ने उसे आउटलुक नोटिस जारी किया है. आपको बता दें कि गोसावी के खिलाफ पहले भी ठगी के मामले में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. पुलिस का मानना है कि गोसावी उन्हे मामले में कई अन्य जानकारी भी दे सकता है. हालाकि आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत कल तक के लिए टाल दी गई थी.

यह भी पढें : क्रूज में जिसने बुलाया वो नहीं हुआ गिरफ्तार, मुनमुन के वकील की दलील

सेल्फी बनी गले की हड्डी
दरअसल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में मौजूदगी के दौरान गोसावी की आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ सेल्फी एनसीबी के गले की हड्डी बन गई है. एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने सवाल उठाया है कि जब वह व्यक्ति NCB का कर्मचारी नहीं है तो NCB के साथ क्या कर रहा था और उसे आर्यन का हाथ पकड़कर NCB दफ़्तर में ले जाने का अधिकार किसने दिया? नवाब मलिक ने बताया था कि आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाला शख्स किरन गोसावी है.


दो अक्टूबर को जब मुंबई क्रूज में एनसीबी की रेड पड़ी थी. उस वक्त आर्यन खान के साथ एक और शख्स दिखाई दे रहा है. जो आर्यन को हाथ पकड़कर एनसीबी कार्यालय ले जा रहा है. इसके पहले उसकी सेल्फी आर्यन के साथ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. बस यही क्लू लोगों के हाथ लग गया. जिसके बाद संबंधित शख्स की खोज-बीन शुरु हो गई. जांच में पता चला है सेल्फी लेने वाला शख्स किरण गोसावी है. बाद में पता चला कि किरण के खिलाफ पहले भी पुणे थाने में ठगी का मामला दर्ज हो चुका है.

First Published : 13 Oct 2021, 09:15:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो