logo-image

क्रूज में जिसने बुलाया वो नहीं हुआ गिरफ्तार, मुनमुन के वकील की दलील

क्रूज रेव पार्टी केस में अब नया मोड़ आ गया है. कोर्ट में मुनमुन के वकील काशिफ खान ने कहा है कि मुनमुन का आर्यन खान (aryan khan) और अरबाज से कोई लेना देना नहीं है.

Updated on: 13 Oct 2021, 05:31 PM

highlights

  • वकील काशिफ खान ने कहा मुनमुन आरोपी नहीं 
  •  मुनमुन एक फैशन मॅाडल है, उसका आर्यन खान से कोई लेना-देना नहीं है 
  • काशिफ खान ने कहा मुनमुन के पास नहीं मिला पैकेट 

नई दिल्ली :

Bollywood: क्रूज रेव पार्टी केस में अब नया मोड़ आ गया है. कोर्ट में मुनमुन के वकील काशिफ खान ने कहा है कि मुनमुन का आर्यन खान (aryan khan) और अरबाज से कोई लेना देना नहीं है. मुनमुन एक फैशन मॅाडल है उसे बलदेव सिंह ने क्रूज में बुलाया था. उसके क्रूज में पहुंचने के दो मिनट बाद ही NCB की रेड पड़ गई. काशिफ खान का कहना है कि जो (transparent plastic packet) तलाशी के दौरान मिला उसका भी मुनमुन से कोई लेना-देना नहीं है..क्योंकि पंचनामा में लिखा है पैकेट एक जगह पर मिला है.. इससे मै अदालत से पूछना चाहता हूं कि मुनमुन जेल में क्यों है.. 

यह भी पढें : सरकार ने BSF को दिया बड़ा अधिकार, इन राज्यों में बार्डर के अंदर भी करेगी कार्रवाई 

मुनमुन के स्टेटमेट के मुताबिक आर्यन और अरबाज़ एक दूसरे को जानते हैं, मैं उन्हें नहीं जानती. रिप्लाई में एनसीबी ने कहा है कि मेरे पास से 5 ग्राम ड्रग्स मिला, जबकि पहले पंचनामा में लिखा है कि मेरे रूम में से ड्रग्स नहीं मिला है.. Ncb ने भी बताया कि मैं अकेले क्रूज़ पर गई थी. लेकिन आर्यन और अरबाज़ का नाम मेरे रिप्लाई में भी लिखा गया है. जबकि इनसे कोई लेना देना नहीं है.  इसमें (illicit drugs trafficking या conspiracy) का सवाल ही नहीं आता

बलदेव से हो पूछताछ
अगर मेरे रूम में कुछ मिला है, उसके लिए बलदेव से आप पूछताछ कीजिए.. वो रूम मेरे नाम पर था, लेकिन मैंने उसे बुक नहीं किया था. मैं मध्य प्रदेश की रहने वाली हूं, साथ ही मेरा किसी से कोई कनेक्शन नहीं है. लेकिन इसके बावजूद सबसे ज्यादा परेशान मुझे ही किया जा रहा है.. मै निर्दोश हूं. मुझे जमानत मिलना चाहिए..