logo-image

भारती सिंह पर चढ़ा प्यार का खुमार, कर दी पति को तलाक देनें की बात

भारती सिंह एक मात्र एसी कॉमेडियन हैं, जो लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर से भारती चर्चा का विषय बन गई हैं. इन दिनों भारती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खीच रहा है.

Updated on: 25 Mar 2022, 06:56 AM

मुंबई:

भारती सिंह एक मात्र एसी कॉमेडियन हैं, जो लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर से भारती चर्चा का विषय बन गई हैं. इन दिनों भारती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खीच रहा है. इस वायरल वीडियो में भारती अपनी शादी तक तोड़ने की बात कहती हैं. जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर छा गई हैं. लोग बार - बार इस वीडियो को देखते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी जानिए-  Amitabh Bachchan ने बताया कौन होगा उनका 'उत्तराधिकारी'

आपको बताते चले कि जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वो इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 6 के फाइनल्स का है. तब रियलिटी शो के स्टेज पर किरण खेर के साथ अनुपम खेर भी पहुंचे थे. जहां भारती सिंह ने अपने कॉमेडी अंदाज में अनुपम खेर से शादी करने की बात कही थी. 

भारती सिंह वायरल वीडियो -

वायरल वीडियो में भारती सिंह, अनुपम खेर के आने पर किरण खेर के डांस को लेकर पोल खोल रही होती हैं. तभी अनुपम खेर कहते हैं, 'तुम जो सेट के अलावा मुझे फोन करती थीं उसका क्या.' अनुपम खेर कहते हैं, 'भारती कहती थी कि आपको फोन करना तो बहाना है, मैं तो असल में आपसे मोहब्बत करती हूं.' भारती एक्टर की यह बात सुनने के बाद शर्म से सिर झुका लेती हैं. अनुपम खेर कॉमेडियन भारती सिंह से कहते हैं, 'मैंने सुना है आपने शादी कर ली है, मोहब्बत कर ली है. भारती सिंह फिर कहती हैं, नहीं सर, 15 मिनट पहले ही शादी हुई है, आप कहो तो मैं उसको तलाक दे देती हूं.'  शो का यह वीडियो काफी पुराना जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. और लोगों को पसंद भी खूब आ रहा है.