News Nation Logo
Banner

23 साल में की लव मैरिज, 10 साल बाद तलाक, ऐसी है 'अम्माजी' की कहानी

सोमा राठौड़ भी कभी एक दम फ‍िट थीं लेकिन एक कारण से उनका वजन बढ़ गया था. सोमा की कई पुरानी तस्वीरें अक्‍सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. इन तस्‍वीरों को देखकर पता चलता है कि सोमा हमेशा से इतनी मोटी नहीं थीं. वह भी एक दम फ‍िट थीं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 19 Jun 2021, 04:14:57 PM
Soma Rathod

Soma Rathod (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • सोमा राठौड़ की जिंदगी में आए कई उतार-चढ़ाव
  • तलाक के बाद लंबे समय तक डिप्रेशन में रहीं सोमा
  • मनमोहन तिवारी से 9 साल छोटी हैं उनकी अम्मा

नई दिल्ली:

लोकप्रिय सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) के लाखों दीवाने हैं. यह शो हर घर में देखा जाता है. कॉमेडी जगत में इस सीरियल ने नए कीर्तिमान स्‍थापित किए हैं. इस सीरियल का हर किरदार मशहूर हैं और अपने अलग स्‍टाइल की वजह से पसंद किया जाता है. चाहे वो विभूति नारायण मिश्रा का किरदार हो, या अंगूरी भाभी और मॉडर्न अनीता भाभी. मनमोहन तिवारी से लेकर हप्‍पू सिंह तक को काफी पसंद किया जाता है. सीरियल की कहानी की बात करें तो ये कानपुर में रह रहे दो पड़ोसियों पर बेस्ड है. जो अपनी बीवी से तो प्यार करते हैं, लेकिन उससे ज्यादा अपनी पड़ोसन से प्यार करते हैं. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत की Twitter पर वापसी! जानें क्या है माजरा 

इस सीरियल में मनमोहन तिवारी की मां यानी 'अम्‍माजी' का रोल निभा रही हैं सोमा राठौड़ (Soma Rathod). उनका अपना अंदाज है जिस तरह से वह बेटे मनमोहन से बात करती हैं. तो चेहरे पर हंसी आ जाती हैं. सीरियल में उनका अलग अंदाज है. आपको बता दें कि सोमा राठौड़ भी कभी एक दम फ‍िट थीं लेकिन एक कारण से उनका वजन बढ़ गया था. सोमा की कई पुरानी तस्वीरें अक्‍सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. इन तस्‍वीरों को देखकर पता चलता है कि सोमा हमेशा से इतनी मोटी नहीं थीं. वह भी एक दम फ‍िट थीं और आकर्षक नजर आती थीं.  

सोमा राठौड़ हिंदी टेलीविजन की जानी पहचानी अभिनेत्री हैं. इनका जन्म रायपुर छतीसगढ़ में हुआ था. सोमा इसके अलावा सब टीवी के हास्य शो ‘लापतगंज’, ‘जीजा जी छत पर है’ और ‘में आई कमइन मेडम’, नीली छतरी वाले' में अपने अभिनय से सबको खूब हंसाया है. इन्होने कई फिल्मों में भी काम किया है. ‘भाभी जी घर पर है’  में सोमा राठौड़ मनमोहन तिवारी की मां रामकली का रोल निभा रही हैं. सोमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 23 साल की उम्र में अपने परिवार के सदस्यों के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी. कुछ साल तक सब ठीक चला लेकिन अचानक दोनों के रिश्‍ते में दरार आ गई. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनका शादीशुदा रिश्ता टूट गया. इस बात का सोमा पर गहरा असर हुआ और वह लंबे समय तक डिप्रेशन में रहीं. सोमा राठौड़ शो में भले ही मनमोहन तिवारी की मां का किरदार निभा रही हैं, लेकिन असल जिंदगी में वे मनमोहन तिवारी से 9 साल छोटी हैं. सोमा अपने किरदार को बखूबी निभाती हैं और बढ़े हुए वजन को अपने करियर पर हावी नहीं होने देती हैं. वह लोगों को हंसाने में विश्‍वास रखती हैं. 

ये भी पढ़ें- अर्जुन रामपाल ने बदला अपना हुलिया, पहचान पाना है मुश्किल 

सोमा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें मेकअप करना बिल्कुल पसंद नहीं है और शो में अम्माजी खुद को कटरीना कैफ की तरह खूबसूरत मानती हैं. लेकिन असल जिंदगी में वह टॉम ब्वॉय हैं और अपने किरदार से बिल्कुल अलग हैं. अपने वजन के बारे में सोमा ने इंटरव्यू में बताया कि 'मैं ओवरवेट हूं और बहुत खाती हूं पर कई सालों से मेरा वजन रुका हुआ है, ना वो बढ़ता है ना कम होता है. लेकिन मेरा वजन कम करने का कोई इरादा भी नहीं है.

First Published : 19 Jun 2021, 04:14:57 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.