News Nation Logo

कंगना रनौत की Twitter पर वापसी! जानें क्या है माजरा

ट्विटर पर एक अकाउंट इन दिनों काफी चर्चा में है जो कंगना रनौत (Kangana Ranaut Twitter) के नाम से है. इस अकाउंट को 38.8k लोग फॉलो करते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Jun 2021, 03:56:48 PM
kangana ranaut

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • कंगना के नाम से कई ट्विटर अकाउंट एक्टिव हैं
  • कंगना के फैन पेज के भी लाखों फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कॉन्ट्रवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर से ट्विटर पर वापसी कर ली है. ये लाइन पढ़कर आप भी हैरान हो गए होंगे. दरअसल, ट्विटर पर एक अकाउंट इन दिनों काफी चर्चा में है जो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के नाम से है. इस अकाउंट को 38.8k लोग फॉलो करते हैं. फॉलोअर्स की संख्या देखकर एक बार को लगता है कि कंगना ने ही ट्विटर पर वापसी कर ली है, मगर असल में ऐसा नहीं है. ये अकाउंट उनके फैंस ने बनाया है. लेकिन इस ट्विटर अकाउंट से किए जाने वाले ट्वीट्स बिल्कुल कंगना के ट्वीट्स की तरह ही लगते हैं. शायद यही वजह है कि इस अकाउंट को कंगना का अकाउंट मानकर हजारों लोग इसे फॉलो कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल ने बदला अपना हुलिया, पहचान पाना है मुश्किल

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्विटर पर कई फैन अकाउंट हैं. वहीं कंगना को कुछ वक्त पहले ट्विटर से हमेशा की लिए सस्पेंड कर दिया गया था. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी वक्त से विवादास्पद और आपत्तिजनक ट्वीट कर रही थीं जिसके बाद ट्विटर की तरफ से ये बड़ा फैसला लिया गया. अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फोटो शेयरिंग पोर्टल इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और यहीं से अपने विचार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर कंगना को लाखों फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर का मिल्खा सिंह से था खास नाता, बोले- आप हमेशा जीवित रहेंगे

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी मुखर रही हैं. सबसे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) टीम कंगना के नाम से ट्विटर पर थी, लेकिन बाद में वो खुद ही ट्विटर पर भी आ गई थीं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड में ड्रग रैकेट को लेकर और भी कई ट्वीट किए थे. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के लिए कथित न्याय मांगने वालों में वो भी आगे रही थीं. कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वो कई फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली हैं. कंगना फिल्म 'धाकड़' और 'थलाइवी' में नजर आएंगी.

First Published : 19 Jun 2021, 03:56:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.