logo-image

शो सारेगामापा की विजेता बनी बंगाल की नीलांजना, शो की ट्रॉफी के साथ मिला 10 लाख रुपये का चेक

शो सारेगामापा (Sa Re Ga Ma Pa 2021 Winner) को उसकी विनर मिल चुकी हैं. शो की विनर वेस्ट बंगाल की नीलांजना (Neelanjana Ray) जिन्हें सबसे ज्यादा वोट दिए गए हैं. इन्होंने बाकी सदस्यों को पीछे छोड़ते हुए खुद के नाम जीत दर्ज करली है.

Updated on: 07 Mar 2022, 06:40 AM

मुंबई:

शो सारेगामापा (Sa Re Ga Ma Pa 2021 Winner)को उसकी विनर मिल चुकी हैं. शो की विनर वेस्ट बंगाल की नीलांजना (Neelanjana Ray) जिन्हें सबसे ज्यादा वोट दिए गए हैं. इन्होंने बाकी सदस्यों को पीछे छोड़ते हुए खुद के नाम जीत दर्ज करली है.  नीलांजना (Neelanjana Ray) को शो की ट्रॉफी के 10 लाख रुपये का चेक भी दिया गया हैं. नीलांजना ने अपने गाने के जरिए अपने फैंस के दिल में जगह बनाई है. उनके संगीत को सुन कोई भी उनकी तारीफ करने करने से खुद को रोक नहीं पाएगा.  नीलांजना को कड़ी टक्कर देने की रेस में राजश्री बाग और शरद शर्मा थे. जो प्रथम और द्वितीय नम्बर पर रहें. राजश्री को मेकर्स की तरफ से 5 लाख रूपए और शरद शर्मा को 3 लाख रूपए दिए गए.

यह भी जानिए  - जब इस शख्स के घर चोरी से घुसे थे Saif-Amrita, जान जाने की आ गई थी नौबत

आपको बता दें कि सारेगामापा की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद नीलांजना काफी खुश नजर आई. उन्होंने अपनी जीत की खुशी जाहिर करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा, मैं सारेगामापा 2021 जीतकर बहुत खुश हूं और मेरे इस सफर में दर्शकों की तरफ से जो सराहना और प्यार मिला है उसके लिए मैं उनकी बेहद आभारी हूं. यह मेरे लिए एक ऐसा क्षण है जो मैं कभी भुला नहीं सकती और मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा हैं कि यह शानदार सफर अब समाप्त हो गया है. सारेगामापा का पूरा अनुभव मेरे लिए काफी ज्यादा समृद्ध रहा है.

शो की विनर वेस्ट बंगाल की नीलांजना -

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि बहुत कुछ है जो मुझे हमारे जजों, मेंटरस से सीखने को मिला है और हमारे शो के सभी ज्यूरी सदस्यों ने भी इस सफर के दौरान हमें जो फीडबैक दिया है वह काफी प्रेरणादायी रहा है. लेकिन, सबसे बढ़कर, मैं उन सभी अनमोल पलों को संजो कर रखूंगी, जो मैंने इस मंच पर बिताए. मेरे साथी प्रतियोगी के साथ जुड़कर मुझे काफी ज्यादा खुशी हुई. हमारे सेट पर हर कोई मेरे लिए एक परिवार के सदस्य की तरह रहा है और मुझे यह अवसर देकर खुद को साबित करने का मौका देने के लिए मैं ज़ी टीवी को धन्यवाद देना चाहूंगी. नीलांजना के जीत से उनका परिवार और फैंस काफी खुश नजर आएं.