logo-image

जब इस शख्स के घर चोरी से घुसे थे Saif-Amrita, जान जाने की आ गई थी नौबत

बॉलीवुड के दो स्टार कपल सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की जोड़ी एक समय पर काफी चर्चा में रहने वाली जोड़ियों में शुमार थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार दोनों किसी के घर छिपकर घुस गए थे, जिसके चलते उनकी जान पर बन आई थी.

Updated on: 06 Mar 2022, 05:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दो स्टार कपल सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की जोड़ी एक समय पर काफी चर्चा में रहने वाली जोड़ियों में शुमार थी. दोनों के कई किस्से अब भी सामने आते रहते हैं. जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. आज हम ऐसे ही एक किस्से पर बात करने वाले हैं, जब सैफ और अमृता अपने चेहरे पर बूट पॉलिश लगाकर दोस्त के घर पहुंच गए थे. लेकिन उनका ये प्रैंक उल्टा पड़ गया था. जिसके चलते दोनों मुश्किल में फंस गए थे. दोनों से जुड़े इस किस्से ने लोगों को हैरान कर दिया था. जिस बारे में आज हम बात करने वाले हैं. 

दरअसल, सैफ (Saif Ali Khan) और अमृता (Amrita Singh) ने अपनी कॉमन फ्रेंड नीलू मर्चेंट के साथ प्रैंक करने का प्लान बनाया. जिसके लिए वे बूट पॉलिश लगाकर देर रात अपनी दोस्त के घर पहुंच गए. जहां सैफ (Saif Ali Khan) ने पहले घुसकर उनके घर का दरवाजा खोला और अमृता अंदर आई. फिर वो जल्दी से जाकर नीलू के बेडरूम में छिप गई, जहां उनकी दोस्त नीलू अपने पति के साथ सो रही थी. लेकिन तभी दोनों की नींद खुल गई. फिर क्या था नीलू के हसबेंड ने अमृता (Amrita Singh) पर बंदूक तान ही दी थी कि तभी उन्होंने अपने हाथ ऊपर कर लिए और चिल्लाई कि 'मैं हूं डिंगी'. तब जाकर उन्होंने बंदूक नीचें की, वरना तो वो अमृता को शूट करने ही वाले थे. 

आपको बता दें कि इस बात का खुलासा सैफ-अमृता की बेटी और फेमस एक्ट्रेस सारा अली खान ने किया था. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. वहीं, सारा (Sara Ali Khan) का कहना था कि उन्हें आज भी ये सोचकर हंसी आती है कि सैफ और अमृता ने प्रैंक के लिए बूट पॉलिश चेहरे पर लगा लिया था. 

गौरतलब है कि सैफ (Saif Ali Khan) और अमृता एक-दूसरे संग 1991 में शादी के बंधन में बंध गए थे. उस दौरान सैफ जहां 20 साल के थे, वहीं अमृता की उम्र 32 साल थी. दोनों के बीच पूरे 12 साल का बड़ा अंतर था. लेकिन वे दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. सैफ-अमृता के दो बच्चे भी हुए, जिनके नाम हैं- सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. हालांकि, फिर दोनों के रिश्ते में खटास आ गई. जिसके चलते उन्होंने शादी के 13 सालों बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया. तलाक के बाद अमृता (Amrita Singh) ने सारा और इब्राहिम को बड़ा किया. जबकि कुछ सालों बाद सैफ ने करीना कपूर संग शादी कर ली. उनके भी दो बच्चे हैं- तैमूर और जेह. खैर, फिलहाल अमृता और सैफ दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं.