News Nation Logo

मशहूर टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कही ये बात

एक इंटरव्यू में जब अवनीत से पूछा गया कि मात्र 19 साल कि उम्र में आप कैसे लोगों के अभद्र कमेंट्स और trollers को हैंडल करती हैं तो उसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, 'ये बस एक सकारात्मक सोच है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 23 Jul 2021, 11:29:53 AM
Actress Avneet Kaur

Actress Avneet Kaur (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने पर हुई ट्रोल 
  • लोगों ने की भद्दी टिपण्णी  
  • ट्रोलर्स से बचने के बताये अपने तरीके 

  

मुंबई:

अक्सर ऐसा देखने को मिलते है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक्टर्स एक्ट्रेसेस लोगों द्वारा बेहद बुरे ढंग से ट्रोल हो जाते हैं. जिसके चलते न सिर्फ उन्हें लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ती है बल्कि भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ बीते दिनों हुआ था मशहूर टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर के साथ. जब उन्हें Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill के गाने 'सोना सोना' पर अपने डांस का विडियो instagram हैंडल पर पोस्ट किया था. क्या था ये पूरा किस्सा और कैसा था लोगों का अवनीत के प्रति रिएक्शन इसकी पूरी जानकारी देने से पहले आपको बताते हैं Avneet kaur द्वारा दिया गया trollers को वो करारा जवाब जो उन्होंने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान दिया है.  

यह भी पढ़ें: करिश्मा कपूर ने प्रतियोगी पृथ्वीराज को पांच जोड़ी जूते उपहार में दिए

एक इंटरव्यू में जब अवनीत से पूछा गया कि मात्र 19 साल कि उम्र में आप कैसे लोगों के अभद्र कमेंट्स और trollers को हैंडल करती हैं तो उसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, 'ये बस एक सकारात्मक सोच है. सोशल मीडिया के अलावा ज़िन्दगी में और भी बहुत कुछ है करने को. कई बार ऐसा होता है कि लोग आपको पसंद नहीं करते, आपकी सराहना नहीं करते, आपको लोगों से बहुत ज़्यादा नकारात्मकता मिलती है, आपके अपनी ही दोस्त आपको छोड़ देते हैं. ये सब लाइफ का एक हिस्सा है जिसके लिए मई हमेशा तैयार हूँ'. अवनीत ने आगे ये भी कहा कि, 'जहां अच्छा है वहां बुरा भी है. ऐसे में मैं कोशिश करती हूँ कि इन सब चीज़ों को एक मोटिवेशन के तौर पर ले सकूं और भद्दे कमेंट्स या अभद्र भाषा से दूर रहूं.' अवनीत कला मानना है कि वह इन सब चीज़ों को अपने ऊपर हावी नहीं होने देती हैं और सकारात्मकता के साथ ट्रोलर्स को  डील करती हैं. 

                                                                

हालांकि, अवनीत ने ये भी बताया कि अभी तक उनके साथ ऐसी मेजर ट्रोलिंग नहीं हुई है. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने अपने फैंस एंड फॉलोअर्स की बेहद तारीफ की और कहा, 'मैं बेहद खुशनसीब हूँ कि मुझे ऐसे फैंस मिले हैं जो मुझसे बहुत प्यार करते हैं और मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं, खासकर तब जब मैं अपने बुरे वक्त से गुज़र रही होती हूँ.' एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब उन्हें किसी पोस्ट पर hated कमेंट्स आते हैं तो उनके कुछ भी बोलने या रियेक्ट करने से पहले ही उनके फैंस उन कमेंट्स पर पलटवार कर देते हैं जो ये दर्शाता है कि उनके फैंस उनसे कितना प्यार करते हैं उनके लिए लड़ते हैं और उन्हें सपोर्ट करते हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि, यही सब बातें उन्हें बहुत ही जज्यादा स्पेशल फील कराती हैं और इसी वजह से उन्होंने अपने फैंस के ग्रुप को Avneetians नाम दिया है.   

                                                         

बता दें कि, कुछ समय पहले अवनीत कौर को Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill के गाने 'सोना सोना' को लेकर काफी ट्रोल किया गया था. दरअसल, एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपने instagram handle पर एक विडियो शेयर की थी जिसमें वो 'सोना सोना' गाने पर डांस करती नजर आ रही थीं. तब कुछ ट्रोलर्स ने उनके looks और acting को लेकर भद्दी टिपण्णी की थी. इसी trolling को लेकर एक्ट्रेस ने अपने विचार इंटरव्यू के दौरान सामने रखे थे.    

First Published : 23 Jul 2021, 11:29:53 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.