logo-image

करिश्मा कपूर ने प्रतियोगी पृथ्वीराज को पांच जोड़ी जूते उपहार में दिए

करिश्मा कपूर ने प्रतियोगी पृथ्वीराज को पांच जोड़ी जूते उपहार में दिए

Updated on: 23 Jul 2021, 11:10 AM

मुंबई:

जल्द ही एक डांस रियलिटी शो में मुख्य अतिथि के रूप में नजर आने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक प्रतियोगी को पांच जोड़ी जूते भेंट कर चौंका दिया।

अभिनेत्री, सुपर डांसर- चैप्टर में दिखाई देंगी और प्रतियोगी उनके लोकप्रिय ट्रैक पर प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे। दर्शकों को करिश्मा कपूर के कुछ ट्रेडमार्क डांस मूव्स भी देखने को मिलेंगे।

प्रतियोगी पृथ्वीराज और सुपर गुरु सुभ्रोनिल ने फूलों सा चेहरा तेरा गीत पर प्रस्तुति दी और एक बच्चे से वयस्क तक करिश्मा की यात्रा को दर्शाया। पृष्ठभूमि के रूप में पेश की गई अभिनेत्री की तस्वीरों के माध्यम से यह अभिनय जीवंत हो गया।

वह उसके लिए जूतों का एक पूरा रैक लेकर आई, जिसमें पांच अलग-अलग शैलियां थीं! मस्त पृथ्वी उलझन में थे कि किस जोड़ी को चुना जाए लेकिन करिश्मा ने उन्हें आश्वासन दिया कि सभी जूते उनके हैं।

करिश्मा कपूर कहती हैं: मुझे यह पसंद आया दोस्तों, बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं बहुत भावुक महसूस कर रही हूं। वास्तव में, अचानक मैं अभिभूत महसूस कर रही हूं। सबसे पहले, आप दोनों में अद्भुत ऊर्जा है। इस खूबसूरत सम्मान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह मेरे लिए बहुत खास है।

करिश्मा ने आगे कहा: मेरा पूरा परिवार पृथ्वी का प्रशंसक है और छोटे लड़के के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट लाई हूं।

यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.