logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

20 की उम्र में बोल्ड हुईं ये एक्ट्रेस, वायरल हुई बिकनी फोटो

अवनीत कौर (Avneet Kaur Hot pics) सिर्फ 20 साल की हैं. लेकिन हॉटनेस में वो भी पीछे नहीं हैं. अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 02 Jan 2022, 12:13 PM

नई दिल्ली :

इन दिनों बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि हमारे टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस भी काफी चर्चा में रहती हैं. आपको बता दें आजकल टीवी की कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से सबका मन लुभा लेती हैं. उन्ही में से एक हैं अवनीत कौर(Avneet Kaur). अवनीत कौर (Avneet Kaur Hot pics) सिर्फ 20 साल की हैं. लेकिन हॉटनेस में वो भी पीछे नहीं हैं. अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने black monokini  (Avneet Kaur in black monokini) पहन रखा है. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

अवनीत कौर आजकल खूब चर्चा में रहती हैं. उन्होंने अपनी इन बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. आपको बता दें अवनीत कौर जल्द ही कंगना रनोट की फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' (Avneet kaur Tiku Weds Sheru) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी साथ नजर आने वाली है. अवनीत कौर ने साल के पहले दिन ही अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट को दहला दिया है. अवनीत कौर इन दिनों गोवा में हैं. 

यह भी पढ़ें: Pregnancy News: ये एक्ट्रेस हुईं प्रेग्नेंट, हुआ सोशल मीडिया से कन्फर्म

उन्होंने नए साल का जश्न भी गोवा में ही मनाया है. साल 2001 में जन्मी अवनीत ने 'अलादीन - नाम तो सुना होगा' में राजकुमारी यास्मीन और 'चंद्र नंदिनी' में चारुमती जैसे शोज में अपने काम से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. अवनीत ने अपने करियर की शुरुआत बचपन में ही कर दी थी. अवनीत कौर बचपन में डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' लिटिल मास्टर की सेकंड रनर-अप भी रह चुकी हैं. एक्ट्रेस आजकल अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी इंस्टा पोस्ट को लेकर चर्चा में रहने लगी हैं.