News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Pregnancy News: ये एक्ट्रेस हुईं प्रेग्नेंट, हुआ सोशल मीडिया से कन्फर्म

काजल अग्रवाल ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गौतम किचलू के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उनका बेबी बम्प नजर आ रहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 02 Jan 2022, 11:31:25 AM
Kajal and Gautam

Kajal and Gautam (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :

अपनी बोल्ड आदाओं से सबका दिल लुभाने वाली काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों प्रेग्नेंट है. जिसकी पुष्टि खुद उनके पति Gautam Kitchlu ने न्यू ईयर के दिन एक पोस्ट शेयर कर के की है. काजल की प्रेगनेंसी (Kajal Aggarwal pregnancy news) पर काफी दिनों से सवाल उठ रहे हैं. दरअसल बात यह है कि काजल को कुछ दिनों पहले एक एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जिसके बाद से उनकी प्रेगनेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन अब इस बात पर काजल के पति गौतम किचलू ने मोहर लगा दी है. उन्होंने अपनी पत्नी काजल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, '2022 आपका इंतजार कर रहा है'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug)

आपको बता दें कि काजल अग्रवाल ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गौतम किचलू के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उनका बेबी बम्प नजर आ रहा था. जहां एक तरफ काजल अग्रवाल ग्रीन थाई हाई गाउन में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी ओर गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) सेमी कैजुअल ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. बताते दें कि शादी के बाद से ही काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी को लेकर फैंस कयास लगाते रहते थे. 

यह भी पढ़ें: प्यार के लिए भीख मांग रहीं Kangana Ranaut, भगवान के आगे सिर पटक कर रगड़ा माथा

हालांकि, तब एक बातचीत में काजल ने कहा था कि 'मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगी. सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करूंगी'. जैसा की आप भी जानते है काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने अक्टूबर, 2020 में मुंबई में शादी की थी. लॉकडाउन के चलते दोनों की शादी में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

First Published : 02 Jan 2022, 11:29:02 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.