News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

प्यार के लिए भीख मांग रहीं Kangana Ranaut, भगवान के आगे सिर पटक कर रगड़ा माथा

हमेशा विवादों में घिरी रहने वालीं Kangana Ranaut इस साल किसी भी तरह की कोई कंट्रोवर्सी और अपने खिलाफ कोई FIR नहीं चाहती हैं जिसके लिए अब वो एक ऐसा काम कर रही हैं जो लोगों को चौंकाने के काम कर रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 02 Jan 2022, 10:51:49 AM
kangna

प्यार के लिए भीख मांग रहीं Kangana Ranaut, भगवान के आगे पटका सिर (Photo Credit: Instagram@KanganaRanaut)

नई दिल्ली :

Kangana Ranaut उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी फिल्म की चर्चाओं से ज्यादा विवादों में घिरी रहती हैं. साल 2021 भी कंगना के लिए विवादों से भरा रहा. कभी उनके बीएमसी के साथ पंगे चल रहे थे तो कभी उनका ट्विटर विवाद हुआ. अपने बयानों को लेकर भी वो खूब ट्रोल हुईं. ऐसे में अब कंगना चाहती हैं कि उनका नया साल बेहद अच्छा और शान्ति से भरपूर हो. इसके अलावा कंगना इस साल अपनी ज़िन्दगी में प्यार की बरसात होते देखने चाहती हैं. कंगना की इच्छा है इस साल कोई उन्हें भी ढेर सारे लव लेटर्स दे. इसलिए उन्होंने साल की शुरुआत मंदिर जाकर की है. लेकिन कंगना मंदिर जाना भी अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जिसकी वजह ये है कि कंगना ने कोई आम मंदिर नहीं बल्कि एक ऐसा मंदिर चुना है जो बेहद दुर्लभ है और जिसके बारे में हर किसी को जानकारी नहीं.    

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal के खिलाफ FIR दर्ज, इंदौर मे किया गैरकानूनी काम!

दरअसल, कंगना पिछले साल विवादों, FIR और पुलिस कंपलेंट्स के खूब लपेटे में आईं थीं. लेकिन इस नए साल की शुरुआत वो बेहतर तौर पर करना चाहती हैं. कंगना को उनकी लाइफ में अब बस प्यार की ही तलाश है. कंगना की इच्छा है बस अब कोई उन्हें भी प्यार भरी चिठियां भेजे. इसलिए विवादों से बचने और प्यार पाने के लिए उन्होंने राहु-केतू का सहारा लिया है. दुनियाभर में इकलौते राहू केतु के मंदिर में कंगना दर्शन करने पहुंची हैं. कंगना ने खुद मंदिर में दर्शन करते हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना ने क्रीम कलर की साड़ी पहनी है और माथे पर तिलक लगाया हुआ है. कंगना पूजा में तल्लीन नजर आ रहीं हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दुनिया में सिर्फ एक ही राहु-केतू मंदिर है.. ये तिरुपति बालाजी के बहुत करीब है.. वहां कुछ अनुष्ठान किया.. पांच मौलिक लिंगों में से वायु (वायु तत्व), लिंडा भी यहीं स्थित है... काफी अद्भुत जगह है... मैं वहां अपने प्यारे दुश्मनों के प्रति कृपा के लिए गई थी... इस साल मैं कम पुलिस कम्प्लेंट और एफआईआर और ज्यादा लव लेटर्स चाहती हूं. जय राहु केतू जी की.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

बता दें कि, कंगना पिछले साल तब सबसे ज्यादा विवादों में पड़ गई थीं जब उन्होंने कहा था कि 'देश को 1947 में जो आजादी मिली है वो भीख मे मिली है. असली आजादी तो तब मिली जब नरेंद्र मोदी 2014 में पीएम बने.' वहीं अगर बात उनकी लव लाइफ की करें तो कंगना फिलहाल सिंगल हैं हालांकि कुछ वक्त पहले तक कंगना के कई बड़े स्टार्स के साथ रिलेशनशिप में होने की ख़बरें सामने आती रहीं हैं. वो बात अलग है कि, इन ख़बरों को कंगना ने हमेशा सिरे से नकारा ही है. गौरतलब है कि जहां इंडस्ट्री की सभी लीडिंग लेडीज एक एक कार शादी के बंधन में बांध रही हैं वहीं अब ये देखना होगा कि कंगना की ज़िन्दगी में उनके स्पेशल वन की एंट्री कब होती है और वो कब फेरे लेती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इस साल तेजस (Tejas) और धाकड़ (Dhakad) नाम की फिल्मों में नजर आएंगी. इसके अलावा, वो देश की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की बायोपिक में इंदिरा गांधी का रोल करती दिखाई देंगी. इतना ही नहीं, कंगना अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku weds Sheru) को लेकर भी बिजी चल रही हैं.

First Published : 02 Jan 2022, 10:51:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.