News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Vicky Kaushal के खिलाफ FIR दर्ज, इंदौर मे किया गैरकानूनी काम!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) काम पर लौट आए हैं. इस बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल हुई, जिसको लेकर बवाल मच गया है. यहां तक कि उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 02 Jan 2022, 10:43:51 AM
vicky

Vicky Kaushal के खिलाफ FIR दर्ज (Photo Credit: @vickykaushal09 Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हाल के दिनों एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनकी शादी को लेकर चर्चा में रहे. उनकी तस्वीरों ने लगातार सुर्खियां बटोरी. जिसके बाद उन्होंने काम पर वापसी की. इस बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें वो इंदौर की सड़कों पर बाइक से घूमते दिखाई दिए. बता दें कि स्टार्स की ये तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान की है. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. लेकिन अब इसी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही है. जी हां, एक्टर के खिलाफ इंदौर में केस दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल, इंदौर के एक रेजिडेंट ने एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्होंने फिल्म में नंबर प्लेट का कथित अवैध इस्तेमाल किया. बता दें कि ये शिकायत सारा के साथ उनकी तस्वीर सामने आने के बाद हुई.

शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने एएनआई से बातचीत करते हुए कहा, "फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है. मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं, लेकिन यह अवैध है. वे बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का इस्तेमाल नहीं कर सकते. मैंने पुलिस स्टेशन में एक ज्ञापन दिया है. मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए."

मामले को लेकर इंदौर के बानगंगा क्षेत्र के सब-इंस्पेक्टर ने बताया कि 'हमें शिकायत मिली है. हम मामले की जांच करेंगे कि क्या नंबर प्लेट का अवैध तरीके से इस्तेमाल किया गया. मोटर व्हीकल एक्टर के तहत कार्रवाई की जाएगी. अगर फिल्म यूनिट इंदौर में ही है, तो हम उनसे पता लगाने की कोशिश करेंगे.'

First Published : 02 Jan 2022, 10:41:43 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.