logo-image

Avika Gor: 'ससुराल सिमर का' में रोली की भूमिका निभाना था अजीब

बालिका वधु (Baalika vadhu) में आनंदी के रोल में डेब्यू करने के बाद से एक्ट्रेस अविका गोर (Avika Gor) बाकी कई टीवी शो का भी हिस्सा रही हैं. अविका ने लीड रोल में अपनी पहचान बनाने के लिए साउथ फिल्मों का भी रुख किया.

Updated on: 12 Jun 2023, 09:48 AM

नई दिल्ली:

बालिका वधु (Baalika vadhu) में आनंदी के रोल में डेब्यू करने के बाद से एक्ट्रेस अविका गोर (Avika Gor) बाकी कई टीवी शो का भी हिस्सा रही हैं. अविका ने लीड रोल में अपनी पहचान बनाने के लिए साउथ फिल्मों का भी रुख किया. हाल ही में एक इन्टव्यू में अभिनेत्री ने 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar ka) में अपनी भूमिका का मज़ाक बनाते हुए बताया कि कैसे रोली के किरदार ने में उन्होंने कई इम्पॉसिबल चीजें कीं.

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उनके एक्टिंग करियर में कोई ऐसा रोल है जो उन्हें डराता है. इसका जवाब देते हुए अविका ने 'ससुराल सिमर का' से रोली का नाम लिया और कहा कि इस शो में कई अजीब चीजें थीं जो मैने किया. जैसे मैंने किसी भूत से कहा कि कानून अपने हाथ में लो. अविका का मानना है कि इस शो में मैं तीन बार मौत के मुंह से बाहर आई हूं. वहीं कैसे मैने एक ही व्यक्ति से तीन बार शादी की. 

अविका ने हंसते हुए कहा कि शो की शूटिंग बहुत स्ट्रेस से भरी होती है. इससे वह वास्तविक जीवन में तनाव महसूस कर करती थीं. अविका ने महीने में केवल आठ दिन शो के लिए शूटिंग करेने का ठाना. ताकि वह अपनी पहली फिल्म को समय दे सके. अविका हमेशा से फिल्मों में ही काम करना चाहती थी. जिसके लिए उन्होंने टीवी की दुनिया से ब्रेक लिया था.   

यह भी पढ़ें: Mahima Chowdhary: बेटी के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं महिमा चौधरी, शेयर किया क्यूट VIDEO

अविका हमेशा से अलग तरह का किरदार करना चाहती थीं. बालिका वधू के बाद उन्होंने ससुराल सिमर का और लाडो 2 में काम किया. अविका ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि कलर्स उसे अच्छी तरह से समझाने में सक्षम रहा है. अविका ने इस चैनल पर खतरों के खिलाड़ी किया. वहीं खबरों की मानें तो वह जल्द ही बिग बॉस (Big Boss) में नजर आ सकती हैं, लेकिन अभी इस पर कोई पक्की बात नहीं है.