logo-image

Mahima Chowdhary: बेटी के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं महिमा चौधरी, शेयर किया क्यूट VIDEO

फिल्म परदेस से अपने करियर की शुरुआत करने वाली महिमा चौधरी (Mahima Chowdhary) ने अपनी बेटी एरियाना का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने भी कमेंट किया, जिनमें अभिनेता चंकी पांडे (chunky pandey), मनीषा कोइराला और कॉमेडियन कीकू शारदा और बॉलीवुड से महिमा चौधरी के कई दोस्त हैं.

Updated on: 12 Jun 2023, 08:44 AM

नई दिल्ली:

फिल्म परदेस से अपने करियर की शुरुआत करने वाली महिमा चौधरी (Mahima Chowdhary) ने अपनी बेटी एरियाना का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें का एक कोलाज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने भी कमेंट किया, जिनमें अभिनेता चंकी पांडे (chunky pandey), मनीषा कोइराला और कॉमेडियन कीकू शारदा और बॉलीवुड से महिमा चौधरी के कई दोस्त शामिल हैं. वीडियो में एरियाना (Ariana) के साथ महिमा की कई तस्वीरें दिखाई गईं हैं, जिसमें एरियाना की बचपन से लेकर बड़े होने तक की तस्वीरों का एक कोलाज दिखाया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

वीडियो में एरियाना (Ariana) के साथ महिमा की कई तस्वीरें दिखाई गईं हैं, जिसमें एरियाना की बचपन से लेकर बड़े होने तक की तस्वीरों का एक कोलाज दिखाया गया है. वीडियो पोस्ट करते हुए महिमा ने कैप्शन दिया- जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी बेटी, तुम मेरे जीवन की खुशी हो. यू आर माई लाइफ. फैन्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया और कहा कि एरियाना 'बिल्कुल अपनी मां की तरह' दिखती हैं.

इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने भी कमेंट किया, जिनमें अभिनेता चंकी पांडे (chunky pandey), मनीषा कोइराला और कॉमेडियन कीकू शारदा, बॉलीवुड से महिमा चौधरी के कई दोस्त शामिल हैं.

एरियाना  (Ariana) महिमा और आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी की बेटी हैं. साल 2006 में महिमा और बॉबी की शादी हुई थी.  ये कपल साल 2013 में अलग हो गए. इसी साल की शुरुआत में महिमा ने अपनी मां को खो भी दिया, जो लंबी बीमारी से पीड़ित थी. महिमा ने पिछले साल ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ा. अभिनेता ने अपनी कैंसर यात्रा के बारे में खुलासा किया था कि वह तीन-चार महीने तक कैंसर से लड़ती रही. वहीं, अभिनेता अनुपम खेर ने भी महिमा के कैंसर जंग को लेकर एक वीडियो शेयर कर बताया था, जो उनके साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: Allu Arjun: रिसेप्शन पार्टी में अल्लू अर्जुन ने किया कुछ ऐसा कि हो गए वायरल

वर्क फ्रंट की बात करें तो महिमा ने हाल ही में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के जीवन पर बनी फिल्म 'इमरजेंसी' में काम किया था. महिमा ने अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत परदेस मूवी से की थी. महिमा बॉलीवुड की उन हिरोईनों में से जिन्हों बोल्ड सिन करने के बजाए अपनी अदाकारी और किरदार के जरिए लोगों के दिलों पर राज किया.