logo-image

Allu Arjun: रिसेप्शन पार्टी में अल्लू अर्जुन ने किया कुछ ऐसा कि हो गए वायरल

बॉलीवुड डायरेक्टर मधु मंटेना (Madhu Mantena) और इरा त्रिवेदी ने बीते रविवार को सात फेरे लिए. शादी के बाद कपल ने अपने बॉलीवुड दोस्तों को पार्टी देने के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.

Updated on: 12 Jun 2023, 07:53 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मकार मधु मंटेना (Madhu Mantena) और इरा त्रिवेदी ने बीते रविवार को सात फेरे लिए. शादी के बाद कपल ने अपने बॉलीवुड दोस्तों को पार्टी देने के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. इस पार्टी में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया. पार्टी में आमिर खान, अल्लू अर्जुन और ऋतिक रोशन की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीरों में आमिर, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और ऋतिक को एक ही फ्रेम में बातचीत करते हुए देखा गया.

दरअसल, बॉलीवुड फिल्म निर्माता मधु मंटेना और योगा टीचर इरा त्रिवेदी (Ira Trivedi) रविवार को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए. उनकी शादी के बाद उन्होंने अपने बॉलीवुड के दोस्तों के लिए एक ग्रान्ड रिसेप्शन रखा. कपल को शादी की बधाई देने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री एक छत के नीचे नजर आई. जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ सबा आजाद, सारा अली खान, पश्मीना रोशन, फरदीन खान, अनुपम खेर, अनिल कपूर, राकेश रोशन, मधुर भंडारकर, जैकी श्रॉफ (jackie shroff) बाकी कई हस्तियां नजर आए.

पार्टी  के दौरान आमिर खान, अल्लू अर्जुन और ऋतिक रोशन की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं.  तस्वीरों में आमिर, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और ऋतिक को एक ही फ्रेम में बातचीत करते हुए देखा गया. वहीं अल्लू अर्जुन और ऋतिक को एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी देखा गया. वहीं जब ये तस्वीर कैप्चर हो रही थी, आमिर खान के चेहरे पर खुशी देखने को मिली. 

यह भी पढ़ें: Madhu-Ira Are Married : मधु मंटेना के शादी की तस्वीरें आई सामने, दुल्हन के हाथों को चूमते दिखें प्रोड्यूसर

 

बता दें, इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने दस्तक दी, जिसमें हुमा कुरैशी, सोनाली कुलकर्णी, राहुल बोस, राजकुमार राव, पूनम ढिल्लों, जेनेलिया डिसूजा, विक्रमादित्य मोटवाने, पुलकित सम्राट, पत्रलेखा, विवेक ओबेरॉय, कार्तिक आर्यन, जैकी भगनानी, रकुल प्रीत सिंह, और कृति खरबंदा सहित अन्य मेहमान शामिल थे. शादी के रिसेप्शन से पहले, इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की पहली तस्वीरें साझा कीं. आप भी देखें ये तस्वीर. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Trivedi (@iratrivedi)