News Nation Logo

रात 11 बजे शादी का फैसला किया, 12 बजे पंडितजी को सेट किया और सुबह हो गई शादी, जानें किसके हैं ये रोचक किस्से

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाल होने वाला है. शो से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) अपने पति परमीत सेठी के साथ नजर आ रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Aug 2020, 10:59:12 AM
archanapuransingh

कपिल शर्मा शो अर्चना पूरन सिंह वीडियो (Photo Credit: फोटो- @archanapuransingh Instagram)

नई दिल्ली:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) लॉकडाउन के बाद दोबारा शुरू हो गया है. कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान सभी टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाल होने वाला है. शो से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) अपने पति परमीत सेठी के साथ नजर आ रही हैं.

इस बार के एपिसोड में पॉप्युलर कपल्स शामिल होंगे, अर्चना- परमीत सेठी के अलावा कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह और कीकू शारदा की पत्नी प्रियंका शारदा भी नजर आएंगी. इन्हीं जोडियों में से एक अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) और परमीत सेठी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा ने परमीत सेठी से जानना चाहा कि शादी के लिए अर्चना मैम ने उनसे क्या-क्या पापड़ बिलवाए?

यह भी पढ़ें: पंजाबी सॉन्ग 'सौदा खरा खरा...' पर शिल्पा शेट्टी ने सासू मां के साथ किया जबरदस्त डांस, देखें Video

इस सवाल का जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. परमीत सेठी ने जवाब दिया, 'अर्चना ने शादी के लिए मुझ पर दबाव डाला था, उसने ऐसी स्थिति बना दी थी कि मेरे पास उससे शादी करने के अलावा कोई चारा ही नहीं बचा था.' ये सब सुनकर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) कहां चुप रहने वाली थीं. उन्होंने कहा, 'परमीत झूठ बोल रहा है. उसने मुझे प्रपोज किया था. दरअसल, हम शादी करने के लिए भागे थे. हम दोनों एक दूसरे से दूर नहीं भागे थे बल्कि शादी के लिए एक-दूसरे के साथ भागे थे.'

यह भी पढ़ें: Sadak 2: आलिया भट्ट ने शेयर किया फिल्म 'सड़क 2' का पोस्टर, जानें कब होगी रिलीज

इसके बाद परमीत सेठ ने अपनी शादी का पूरा किस्सा सुनाया. परमीत ने बताया कि हमने रात को 11 बजे एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया और फिर हम पंडित जी को ढूंढने लगे. इसके बाद करीब 12 बजे हमें एक पंडित जी मिले, जिन्होंने हमसे पूछा कि क्या हम भागकर शादी तो नहीं कर रहे हैं और लड़की बालिग है या नहीं? इस पर मैंने जवाब दिया, मेरे से ज्यादा बालिग है लड़की. जिस पर पंडित जी ने कहा, ऐसे नहीं होती शादी, मुहूर्त निकलेगा और फिर होगी. हमने उसी रात उन्हें पैसे दिए और अगली सुबह हमारी शादी हो गई. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें परिवार के सदस्य साथ मिलकर ढेर सारी मस्ती और धमाल करते नजर आ रहे थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Aug 2020, 10:59:12 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.