News Nation Logo
Breaking
Banner

'Anupamaa' फेम रूपाली गांगुली ने खरीदी 'Thar', Photo कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने तस्वीर शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा वो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 02 Jul 2021, 03:09:43 PM
rupali ganguly

Anupamaa फेम रूपाली गांगुली ने खरीदी THAR (Photo Credit: फोटो- @rupaliganguly Instahram)

highlights

  • रूपाली गांगुली ने खरीदी 'थार'
  • फेमस शो अनुपमां में नजर आती हैं रूपाली
  • रूपाली ने फैंस के साथ तस्वीर शेयर की

नई दिल्ली:  

स्टार प्लस पर आने सुपरहिट शो 'अनुपमां' (Anupamaa) की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के घर एक नया मेहमान आया है, जिसकी तस्वीर रूपाली ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है. रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने  महिंद्रा की नई थार खरीदी है. इंस्टाग्राम पर रूपाली ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें जिसमें वह महिंद्रा की नई थार (Mahindra Thar) के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही रूपाली के हाथ में बड़ी सी चाबी भी नजर आ रही है. तस्वीर में रूपाली के साथ उनके पति अश्विन वर्मा भी दिखाई दे रहे हैं. रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

यह भी देखें: रियल लाइफ में ऐसी हैं 'Anupamaa' एक्ट्रेस रूपाली गांगुली

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने तस्वीर शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा वो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. रूपाली ने कैप्शन में लिखा, 'लंबा और छोटा! इंडियन बनें इंडियन खरीदें, इंडियन का समर्थन करें! #प्राउडइंडियन' रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के घर आए इस नए मेहमान की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए रूपाली को बधाई भी दे रहे हैं. रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) गाड़ी का वेलकम करते हुए अपने इंडियन होने पर गर्व फील कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: मंदिरा बेदी के पति को याद करके महिमा चौधरी ने मुस्कुराते हुए दिया जवाब, नाराज हुए फैन्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

बता दें कि स्टार प्लस का सुपरहिट शो 'अनुपमां' इन दिनों लगातार टीआरपी की रेस में आगे चल रहा है. शो की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. शो में हर दिन होने वाला ट्विस्ट लोगों को बांधे रहता है. शो में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के किरदार का नाम अनुपमा हैं और शो की कहानी अनुपमा के इर्दगिर्द घूमती है. रूपाली का जन्म 5 अप्रैल 1977 को कोलकाता में हुआ था. थिएटर एक्टेस रूपाली जाने माने फिल्म डायरेक्ट अनिल गांगुली की बेटी हैं. रूपाली ने साल 2000 मे टेलीविजन की दुनिया में एंट्री की थी. रूपाली कई टीवी सीरियल में नजर आईं. 'साराभाई वर्सेस साराभाई' से रूपाली को पहचान मिली थी.

First Published : 02 Jul 2021, 03:09:43 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.