logo-image

'Anupama' फेम रूपाली गांगुली का नो-मेकअप लुक आपको हैरान कर देगा

इंस्टाग्राम पर रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जिनके साथ रूपाली कभी सीरियल के सेट पर की जाने वाली मस्ती तो कभी अपनी ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं

Updated on: 02 May 2022, 12:59 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत की TRP के चार्ट पर राज कर रहे सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को इस शो से जबरदस्त बूस्ट मिला है. शो की वजह से रूपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर बढ़ चुकी है. इंस्टाग्राम पर रूपाली को 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जिनके साथ रूपाली कभी सीरियल के सेट पर की जाने वाली मस्ती तो कभी अपनी ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. रूपाली ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका नो-मकअप लुक नजर आ रहा है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: KGF 2: 1000 करोड़ के क्लब के करीब पहुंची 'केजीएफ चैप्टर 2', 19वें दिन की इतनी कमाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रूपाली गांगुली ने तस्वीरों के साथ लिखा, 'दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर द्वारा खींची गई पहली तीन तस्वीरें #nofilter #nomakeup में हैं. चौथी तस्वीर- दुनिया का सबसे अच्छा फोटोग्राफर नाराज क्योंकि उन्हें मम्मा की तस्वीर शूट करने के लिए मजबूर किया गया था.पांचवी फोटो मम्मा ज़बरदस्ती बेटे को एक तस्वीर के लिए मुस्कुराती हुई.' रूपाली की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं इससे पहले रूपाली ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कांटा लगा गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए रूपाली ने लिखा, 'बंगले के पीछे तेरी बेरी के नीचे, हाय रे पिया आहा रे आहा रे आहा रे पिया.' 5 अप्रैल 1977 को जन्मीं रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) फेमस फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं. रूपाली कई टीवी शो का हिस्सा बन चुकी हैं.