logo-image

Ankita Lokhande ने टूटी टांग के साथ किया डांस, देखें Video

अंकिता लोखंडे ने 15 दिसंबर को विक्की जैन संग सात फेरे लिए हैं. दोनों ने मुंबई में ग्रैंड और लैविश तरीके से फाइव स्टार होटल में शादी रचाई थी

Updated on: 29 Dec 2021, 02:31 PM

highlights

  • अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ शादी की है
  • दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हुई थीं
  • अंकिता को डांस करना बहुत पसंद है

नई दिल्ली:

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बना चुकीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को डांस से कितना प्यार है ये उनके लेटेस्ट वीडियोज से पता चल गया. हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टूटी हुई टांग के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो फैंस को पसंद आ रहा है. वीडियो में अंकिता के हाथों में शादी की मेहंदी लगी हुई भी नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर की मां दुलारी ने खोली पोते सिकंदर खेर की पोल, मजेदार Video वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashita Dhawan (@ashitadhawan)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने वीडियो के साथ लिखा, 'टांग टूटी मगर हिम्मत नहीं छूटी, मान गए नई दुल्हन की शिद्दत को.' अंकिता लोखंडे वीडियो में परदेसी-परदेसी गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में अंकिता, करिश्मा कपूर के लिए कहती हैं कि देखो कितनी सुंदर लग रही हैं ना.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

बता दें कि अंकिता लोखंडे को शादी से पहले पैर में चोट लगी थी और इसके बावजूद भी वह अपनी शादी में जमकर नाची थीं. अंकिता लोखंडे के संगीत फंक्शन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. अंकिता लोखंडे ने 15 दिसंबर को विक्की जैन संग सात फेरे लिए हैं. दोनों ने मुंबई में ग्रैंड और लैविश तरीके से फाइव स्टार होटल में शादी रचाई थी. इस शादी में कंगना रनौत भी पहुंची थी. कंगना ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. कंगना और अंकिता ने फिल्म मणिकर्णिका में साथ काम किया था. यह अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की डेब्यू फिल्म थी.