logo-image

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के रिलेशनशिप के 3 साल पूरे, वायरल हुआ वीडियो

सुशांत (Sushant Singh Rajput) से ब्रेकअप के बाद अंकिता (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. पार्टी के बाद विक्की ने अंकिता को प्रपोज किया. और काफी लंबे समय से ब्रेकअप का दर्द झेल रही अंकिता ने उसे स्वीकार कर लिया था.

Updated on: 11 Apr 2021, 11:15 AM

highlights

  • सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद विक्की जैन से हुई दोस्ती
  • विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी
  • अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के रिलेशनशिप के 3 साल पूरे

नई दिल्ली:

टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. अंकिता और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ रिश्ते के 3 साल पूरे हो चुके हैं. अपने रिश्ते को लेकर दोनों काफी खुश हैं. अंकिता (Ankita Lokhande) ने इस मौके पर एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इससे पहले अंकिता और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) रिलेशनशिप में थे. दोनों की जोड़ी को लोगों ने 'पवित्र रिश्ता' में काफी पसंद किया था. 

ये भी पढ़ें- ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, बोल्डनेस कर देगी दिवाना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

सुशांत (Sushant Singh Rajput) से ब्रेकअप के बाद अंकिता (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. पार्टी के बाद विक्की ने अंकिता को प्रपोज किया. और काफी लंबे समय से ब्रेकअप का दर्द झेल रही अंकिता ने उसे स्वीकार कर लिया था. उसके बाद से दोनों एक दूसरे के साथ हैं. और एक्सर एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं. विक्की पेशे से एक बिजनेसमैन हैं, जबकि अंकिता आज छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर आने की तैयारी कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अपने रिलेशनशिप के 3 साल पूरे होने पर अंकिता ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियोज शेयर किए. जिसमें वे बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की  बॉन्डिंग फैन्स को काफी पसंद भी आ रही है. एक वीडियो विक्की और अंकिता कपल डांस कर रहे हैं और अंकिता ने साड़ी पहनी हुई है जबकि विक्की उन्हें मनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में दोनों की खुशी साफ देखी जा सकती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन दिया, 'एक साथ 3 साल.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

ये भी पढ़ें- यौन शोषण का शिकार हुई थीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता, बोलीं- उसका हाथ मेरी पैंट...

वहीं, दूसरी वीडियो को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अंकिता ने तस्वीरों को मिलाकर बनाया है. इन  तस्वीरों में दोनों के ट्रिप की तस्वीरें भी हैं. अपनी पहली वीडियो में अंकिता ने ये तो साफ कर दिया कि दोनों को एक साथ तीन साल हो गए हैं और दूसरी वीडियो में उन्होंने अपने तीनों साल का सफर दर्शाया है. इन वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'विक्की-अंकिता. हम दोनों का सफर अबतक.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

'पवित्र रिश्ता' से अंकिता लोखंडे घर-घर में फेमस हो गईं. आज अंकिता की पॉप्युलरिटी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात हुई थी. इस शो से शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी हकीकत में भी बदल गई. दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया. लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. अंकिता के मुताबिक सुशांत ने अपने करियर के कारण उन्हें छोड़ दिया था. जबकि उन्होंने सुशांत के कारण अपने करियर तक को दांव पर लगा दिया था.