News Nation Logo

ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, बोल्डनेस कर देगी दिवाना

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल की खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं है. ऐश की हमशक्ल ईरानी मॉडल हैं और उनका नाम है महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi). ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी चर्चा में बनी हुई हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 11 Apr 2021, 10:03:36 AM
Mahlagha and Aishwarya Rai

Mahlagha Jaberi and Aishwarya Rai (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी हैं ऐश्वर्या राय की हमशक्ल
  • सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं खूब बोल्ड तस्वीरें

नई दिल्ली:

बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) के हमशक्ल को ढूंढने का ट्रेंड शुरू हो गया है. बॉलीवुड सितारों का हमशक्ल मिलना कोई नई बात नहीं है. एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) को सलमान खान (Salman Khan) ही इंडस्ट्री में लेकर आए थे. और वो भी इसलिए कि उनमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की झलक दिखती है. तो वहीं हरमन बावेजा (Harman Baweja) को ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) का डुब्लीकेट कहा गया था. दुनिया में सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के भी हमशक्ल मौजूद हैं. इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

ये भी पढ़ें- यौन शोषण का शिकार हुई थीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता, बोलीं- उसका हाथ मेरी पैंट...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MAHLAGHA (@mahlaghajaberi)

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल की खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं है. ऐश की हमशक्ल ईरानी मॉडल हैं और उनका नाम है महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi). ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी चर्चा में बनी हुई हैं. जहां उनकी नई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रही हैं. जितनी खूबसूरत एक्ट्रेस की तस्वीरें उससे ज्यादा खास उनका फैशन सेंस है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की तस्वीरें खूब होती हैं वायरल. इतना ही नहीं लोग उनके फैशन सेंस की खूब तारीफ करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MAHLAGHA (@mahlaghajaberi)

महलाघा इंस्टाग्राम पर बोल्डनेस का खूब तड़का लगाती रहती हैं, और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं. महलाघा की शक्ल ऐश से इतनी मिलती जुलती है कि ऐश्वर्या की कई तस्वीरों को देख कर लोग महलाघा जबेरी को पोस्ट में टैग भी करते हैं. महलाघा सिर्फ ऐश की हमशक्ल होने के कारण ही चर्चा में नहीं रहती हैं, बल्कि वे अपनी बोल्डनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. सोशल मीडिया पर इन्हें खूब लाइक्स और शेयर किया जाता है. 

ये भी पढ़ें- नए अवतार में उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो, वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MAHLAGHA (@mahlaghajaberi)

स्नेहा उलाल और आमना इमरान का भी नाम

महलाघा पहली लड़की नहीं हैं जिन्हें ऐश्वर्या का डुब्लीकेट का तमगा मिला है. ऐश की हमशक्ल पहले भी सामने आ चुकी हैं. सलमान खान का जब ऐश्वर्या से ब्रेकअप हुआ था तो उन्होंने ऐश्वर्या की हमशक्ल खोज निकाली थी. इसका नाम था स्नेहा उलाल. सलमान ने स्नेहा उलाल को बॉलीवुड में भी मौका दिया, लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने कोई खास मुकाम हासिल नहीं किया. स्नेहा ने जैसे ही इंडस्ट्री में कदम रखा था लोगों ने उन्हें ऐश्वर्या की हमशक्ल बता दिया था. स्नेहा ने अपना फिल्मी सफर सलमान खान की फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ से शुरू किया था. स्नेहा ने हिंदी फिल्मो के अलावा तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मो में भी काम किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MAHLAGHA (@mahlaghajaberi)

पाकिस्तानी आमना इमरान (Aamna Imran) को भी ऐश्वर्या राय का हमशक्ल कहा जाता है. अमाना इमरान की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आईं, लोगों ने रातों-रात उसे ऐश्वर्या राय का हमशक्ल बताकर फेमस कर दिया. लोगों ने यह दावा किया था कि पाकिस्तान की रहने वाली आमना की शक्ल हूबहू ऐश्वर्या से मिलती है और इस चक्कर में लोगों ने आमना को रातोंरात स्टार बना दिया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Apr 2021, 10:03:36 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो