logo-image

नए अवतार में उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो, वायरल

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram) पर कुछ तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया है, जिनमें वे अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. ये फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं. 

Updated on: 10 Apr 2021, 05:33 PM

highlights

  • नए अवतार में नजर आईं उर्वशी रौतेला
  • डायमंड मास्करेड में शेयर कीं तस्वीरें
  • बॉलीवुड के बाद टॉलीवुड की तैयारी

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस-मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर उनके काफी फॉलोअर्स हैं. वे भी सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ न कुछ नया करने की कोशिश में जुटी रहती हैं. वे फिल्मों से ज्यादा इंस्टाग्राम पर अनोखे लुक में नजर आती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram) पर कुछ तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया है, जिनमें वे अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. ये फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं. नए वीडियो में उर्वशी के अवतार को उनके फैन्स समझ ही नहीं पा रहे हैं कि ये उनका स्टाइलिश लुक था या कुछ और? क्योंकि इसमें उर्वशी ने अपने चेहरे पर मास्करेड पहन रखा है जो बिल्कुल अलग है.

ये भी पढ़ें- OTT पर तमन्ना भाटिया का दमदार डेब्यू, वेब सीरीज 11th hour रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

दरअसल उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उर्वशी अपने चेहरे पर डायमंड मास्करेड पहने हुए नजर आ रही हैं. उर्वशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'डायमंड फुल मास्करेड. ये बहुत भारी-भरकम था. इसके लिए मुझे दोष न दें.' उर्वशी के इस अवतार को जहां कुछ फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं तो कुछ खूब ट्रोल भी कर रहे हैं. कई फैन्स ने उर्वशी को इस अवतार में काफी खूबसूरत बताया है. फैन्स का कहना है कि उर्वशी किसी परी की तरह लग रही हैं. वहीं ट्रोल्स का कहना है कि अमीरों का हेलमेट ऐसा होता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने सनी देओल के साथ फिल्म 'सिंह साहब दि ग्रेट' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उसके बाद वह 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हेट स्टोरी 4', 'पागलपंती', 'वर्जिन भानुप्रिया', 'भाग जॉनी, में नजर आई हैं. बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से धमाल मचा चुकीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़ें- 'महाभारत' के 'देवराज इंद्र' सतीश कौल का निधन, कोरोना ने ली जान

इस बार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड के बाद तमिल इंडस्ट्री की ओर रुख कर चुकी है जहाँ पर वो अपने दक्षिण प्रशंसकों को अपने तमिल फिल्म से लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही साउथ की बिग बजट साइं-फाई फिल्म में, एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में नजर आएंगी, ये फिल्म कई भाषा में रिलीज की जायेगी.