logo-image

KBC के सेट पर अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट को किया प्रपोज़ - पढ़े पूरी खबर

'कौन बनेगा करोड़पति 13' शो को लेकर अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहते है. हाल में गेम शो में आई नैनीताल की एक कंटेस्टेंट शक्ति प्रभाकर भी पहुंचीं. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने शक्ति प्रभाकर से कुछ ऐसा कहा की वो शर्माने लगी और ब्लश करने लगी.

Updated on: 30 Sep 2021, 05:14 PM

highlights

  • अमिताभ बच्चन ने शक्ति प्रभाकर से कुछ ऐसा कहा की वो शर्माने लगी
  • अरेंज मैरिज का कांसेप्ट अजीब लगता है
  • अमिताभ बच्चन ने उनसे डेट पर चलने के लिए पूछा

New Delhi:

'कौन बनेगा करोड़पति 13' शो को लेकर अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहते है. हाल में गेम शो में आई नैनीताल की एक कंटेस्टेंट शक्ति प्रभाकर भी पहुंचीं. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने शक्ति प्रभाकर से कुछ ऐसा कहा की वो शर्माने लगी और ब्लश करने लगी. अमिताभ बच्चन ने जब शक्ति से उनकी अरेंज मैरिज, डेटिंग और बॉयफ्रेंड के बारे में सवाल पूछे जिससे उनको अमिताभ बच्चन के सामने शर्म आ गयी. हाल में इस एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसको फंस के बहुत पसंद कर रहे है. इसमें अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट शक्ति से उनकी शादी के बारे में बात कर रहे हैं. शक्ति ने बिग बी से कहा, 'सर, मुझे अरेंज मैरिज का कांसेप्ट अजीब लगता है.

यह भी पढ़े- रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा पर ग्रर्लफ्रेंड आलिया भट्ट का रिएक्शन

जब भी मैं किसी लड़के से बात करती हूं तो एक स्ट्रक्चर में सवाल पूछे जाते हैं. रिश्ते के बारे में बात करने की बजाये उन्होंने कहा की मुझे एक जॉब इंटरव्यू जैसा फील होने लगता है. एक फ्लो में हर चीज जानी चाहिए.

यह भी पढ़े- कियारा आडवाणी और वरुण धवन का वीडियो हुआ वायरल

इसके बाद जब अमिताभ बचचन के पूछे जाने पर की उनका कोई बॉयफ्रेंड रहा है की नहीं मना कर देती है तब अमिताभ बच्चन ने उनसे डेट पर चलने के लिए पूछते है, जिसको सुनकर वह शर्म से लाल होजाती है और मुस्कुराने लगती है. बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' में  जल्द ही  ऐक्टर प्रतीक गांधी और पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं.