News Nation Logo
Banner

Indian Idol 12 के इस कंटेस्टेंट के आउट होने से दुखी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या

सवाई भट्ट (Sawai Bhatt) इस शो के ही नहीं बल्क‍ि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के भी पसंदीदा कंटेस्टेंट थे. अब अपने सबसे पंसदीदा कंटेस्टेंट के बाहर होने से नव्या ने हैरानी जताई है और काफी दुखी भी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 22 Jun 2021, 09:02:47 AM
Navya Naveli Sawai Bhatt

Navya Naveli Sawai Bhatt (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सवाई भट्ट के एलिमिनेशन से नव्या नवेली काफी दुखी
  • नव्या नवेली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
  • ट्विटर पर लोग अपना गुस्सा निकाल रहे हैं

नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) से अंजलि गायकवाड़ (Anjali Gaikwad) के बाद कंटेस्टेंट सवाई भट्ट भी एलिमिनेट (Sawai Bhatt Elimination) हो गए. सवाई भट्ट का शो से निकल जाना सभी के लिए शॉक‍िंग था. सवाई इस शो के ही नहीं बल्क‍ि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के भी पसंदीदा कंटेस्टेंट थे. अब अपने सबसे पंसदीदा कंटेस्टेंट के बाहर होने से नव्या नवेली नंदा ने हैरानी जताई है और काफी दुखी भी हैं. नव्या ने अपने दुख को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- साउथ एक्टर विजय ने बर्थडे पर फैन्स को दिया बड़ा तोहफा, 'बीस्ट' का फर्स्ट लुक रिलीज

सवाई के बाहर होने से नव्या काफी दुखी

सवाई भट्ट ने शो में अपनी शानदार आवाज से जजों का काफी दिल जीता था. वहीं उनके 'इंडियन आइडल 12' से बाहर होने पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन ने नव्य नवेली नंदा भी काफी निराश हैं. सवाई के एलिमिनेशन से नव्या का दिल टूट गया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सवाई की फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने रोती हुई इमोजी और टूटे हुए दिल का इमोटीकॉन शेयर किया. साथ ही सवाई को आगे के लिए प्रोत्साह‍ित किया है. उन्होंने लिखा कि 'गाते रहो चमकते रहो.' 

सवाई के फैन्स ने भी जताई नाराजगी

वहीं 'इंडियन आइडल 12' से सवाई भट्ट के बाहर होने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं. सोशल मीडिया पर शो को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. लोग सवाई भट्ट के एलिमिनेट होने से काफी नाराज हैं और इस शो को बायस्ड बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे लोगों का कहना है कि शनमुखप्रिया शो में मौजूद हैं और सवाई भट्ट बाहर चले गए ये पूरी तरह से गलत फैसला है. 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार संग नजर आ सकते हैं सुनील शेट्टी के बेटे अहान

पवनदीप राजन को मिले सबसे ज्यादा वोट

जहां प्रतियोगियों ने अपनी पूरी ताकत के साथ परफॉर्मेंस किया, वहीं उन्हें शो से बाहर होने के डर का भी सामना करना पड़ा. पवनदीप राजन सबसे ज्यादा वोट पाने वाले कंस्टेंट बनें जबकि सवाई भट्ट को ऑडियंस ने सबसे कम वोट दिए और उनके लिए शो से बाहर जाने का दरवाजा खोल दिया. कई लोगों को सवाई का एलिमिनेशन अच्छा नहीं लगा. उन्होंने इसे कथित तौर पर स्क्रिप्टेड बताया. अब लोग ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं.

First Published : 22 Jun 2021, 08:49:07 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.