logo-image

अक्षय कुमार संग नजर आ सकते हैं सुनील शेट्टी के बेटे अहान

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) के पास पहले से फिल्मों की लाइन लगी है. अहान, साजिद नाडियाडवाला की 'तड़प' और मिलन लुथरिया के निर्देशन में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ एक फिल्म में अभिनय कर रहें है

Updated on: 21 Jun 2021, 07:13 PM

highlights

  • अक्षय कुमार संग नजर आ सकते हैं अहान शेट्टी
  • बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं अहान शेट्टी
  • अहान शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) अभी रिलीज भी नहीं हुई और इसी बीच खबर आ रही है कि वो अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. अहान शेट्टी (Ahan Shetty) के पास पहले से फिल्मों की लाइन लगी है. अहान, साजिद नाडियाडवाला की 'तड़प' और मिलन लुथरिया के निर्देशन में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ एक फिल्म में अभिनय कर रहें है, जो 2018 की तेलुगु हिट 'आरएक्स 100' की रीमेक है. 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने शुरू की फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग, Photo हुई वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

वहीं अब खबर आ रही है कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) अपने अगले प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) को एक साथ लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने वाले हैं. उम्मीद है कि इस प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी जल्द ही सामने आएगी. वहीं अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) इस साल 24 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की Photo, लिखा ये पोस्ट

‘तड़प’ (Tadap) में अहान शेट्टी (Ahan Shetty) के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आएंगी, जिन्होंने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था. अहान शेट्टी (Ahan Shetty) के बारे में बात करें तो उनका जन्म 15 जनवरी 1996 को हुआ था. अहान ने मुंबई में ही स्‍कूलिंग की और फिर अमेरिका जाकर आगे की पढ़ाई की है. अहान शेट्टी (Ahan Shetty) देखने में अपने पापा सुनील शेट्टी के जैसे लगते हैं. अहान शेट्टी एक अच्छे फुटबॉलर भी हैं और स्कूल टाइम में अपनी स्कूल टीम के फुटबॉल कैप्टन रह चुके हैं. अहान शेट्टी (Ahan Shetty) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर अहान शेट्टी (Ahan Shetty) के 217k फॉलोअर्स हैं.