logo-image

नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की Photo, लिखा ये पोस्ट

इन खबरों पर नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने मुहर लगाते हुए कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं

Updated on: 21 Jun 2021, 04:37 PM

highlights

  • नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर
  • तस्वीरों में नुसरत काफी ग्लो कर रही हैं
  • नुसरत जहां की इन तस्वीरों को इंस्टग्राम पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. इसी बीच नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आ रही थीं. इन खबरों पर नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने मुहर लगाते हुए कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का बेबी बंप दिखाई दे रहा है. बता दें कि बीते दिनों भी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की बेबी बंप के साथ तस्वीर सामने आई थी, जो सोशल मीडिया पर छाई रही थी.

यह भी देखें: नुसरत जहां का नया अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर करते हुए नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने लिखा, 'दयालुता सब कुछ बदल देती है'. तस्वीरों में नुसरत व्हाइट टॉप और ब्लू जींस के साथ पिंक कलर की शॉल केरी किए हुए नजर आ रही हैं. नुसरत का लुक काफी अच्छा लग रहा है इसके साथ ही प्रेग्नेंसी का ग्लो भी उनके चेहरे पर दिखाई दे रहा है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की इन तस्वीरों के लाखों लाइक्स मिल चुके हैं साथ ही साथ लोग कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: योग दिवस पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया Video,'ब्राह्मरी प्राणायाम' के बताए फायदे

बता दें कि टीएमसी सांसद नुसरत (Nusrat Jahan) ने  बिजनेसमैन निखिल जैन के संग अलगाव की खबरों पर कहा था कि उनकी शादी वैलिड नहीं है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन संग तुर्की में शादी की थी जो काफी चर्चा में भी रही थी. शादी के बाद भारत आने पर कोलकाता में एक भव्य रिसेप्शन भी आयोजित किया गया था, जिसमें मशहूर हस्तियों और राजनेताओं ने भाग लिया था. इसके साथ ही नुसरत ने 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले चुनाव आयोग को सौंपे गए अपने हलफनामे में घोषित किया था कि वह शादीशुदा हैं. नुसरत  (Nusrat Jahan) पर्सनल लाइफ, प्रेग्नेंसी, पति से अलगाव और एक्स्ट्रा मैरिटल अफयेर को लेकर सुर्खियों में हैं.