logo-image

Aditya Singh Rajput funeral: एक्टर को दी गई अंतिम विदाई, मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

टीवी इंडस्ट्री से कल एक बुरी खबर सामने आई थी. एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) का कल निधन हो गया था.

Updated on: 23 May 2023, 11:45 PM

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री से कल एक बुरी खबर सामने आई थी. एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) का कल निधन हो गया. घर के बाथरूम में उनके दोस्त को उनकी लाश मिली. आज उनको अंतिम विदाई दी गई. अंतिम विदाई देने के लिए टीवी जगत के कई सितारे शामिल हुए. आदित्य की मां को उनके दिवंगत बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए ले जाया गया. अपने बेटे की अचानक मृत्यु के बारे में जानने के बाद उन्होंने दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भरी. आदित्य का यूं इस तरह चले जाना, उनके लिए किसी सदमें से कम नहीं है. बेटे को देख उनका रो रोकर बुरा हाल है. 

वहीं राजीव अदतिया ओशिवारा में अंतिम संस्कार के लिए सबसे पहले पहुंचने वालों में से एक थे. उन्हें शोबिज के अपने दोस्तों के साथ देखा जा सकता है. आदित्य की अचानक मौत से हर कोई सदमे में है. रोहित के वर्मा को आदित्य सिंह राजपूत के अन्य दोस्तों की तरह परेशान देखा गया. रोहित के वर्मा से जब एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य (Aditya Singh Rajput Death) की मौत का कारण पूछा गया तो उन्होंने एक्टर के ओवरडोज लेने की खबरों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा, बाथरूम में दिल का दौरा पड़ने से एक्टर की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें-Kriti Sanon: 'फिल्म मेकर्स नहीं देते थे बड़ा मौका,' कृति सेनन ने बयां किया दर्द

मौत से पहले की थी पार्टी

रोहित और राजीव के साथ उनके दोस्त हर्ष को भी देखा गया. वो आदित्य को लंबे समय से जानते हैं. आदित्य सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर शाम को एम्बुलेंस से ओशिवारा श्मशान घाट पहुंचा. परिजन को शव सौंपने से पहले शव का पोस्टमार्टम किया गया. हालांकि आदित्य सिंह राजपूत की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चला है. वहीं मौत से कुछ घंटे पहले आदित्य ने दोस्त के साथ पार्टी की थी, इस बात का खुलासा उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से हुआ था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे.