logo-image

Kriti Sanon: 'फिल्म मेकर्स नहीं देते थे बड़ा मौका,' कृति सेनन ने बयां किया दर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी पहली मैग्नम ओपस फिल्म आदिपुरुष रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Updated on: 23 May 2023, 11:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी पहली मैग्नम ओपस फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसी बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया है. कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, हीरोपंती के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार शुरुआत करने के बाद, उन्होंने कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के साथ अपना नाम बनाया है. अपने बेल्ट के तहत सफल फिल्मों की एक सीरिज के साथ, एक्ट्रेस हमेशा अपने फैंस को अपनी एक्टिंग और लुक्स से दीवाना बना देती हैं. हाल ही में उन्होंने उस समय के बारे में बताया जब उन्हें अच्छी फिल्में करना का मौका नहीं मिल रहा था.

एक प्रमुख समाचार पत्र के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस (Kriti Sanon) ने बॉलीवुड में अपने नौ साल के सफर को याद किया. उन्होंने अपने करियर में संघर्ष के दौर के बारे में बात की जब उनके पास ऑफर थे, लेकिन वह उन फिल्म निर्माताओं को खोजने के लिए संघर्ष कर रही थी जो उन्हें मौका देने और उसके टैलेंट पर विश्वास करने को तैयार थे. उन्होंने अपने अनुभव को याद करते हुए कहा, उनका अनुभव खराब था साथ ही उत्साह से भरा हुआ था. कृति ने आगे कहा, उनके जीवन में बहुत से ऐसे पल सामने आए जहां वो जानती थीं कि वो बहुत कुछ कर सकती हैं, लेकिन उन्हें ऐसे ऑफर नहीं आ रहे थे. 

ये भी पढ़ें-The Kerala Story BO: बॉक्स ऑफिस पर कर रही धुआंधार कमाई, 200 करोड़ का आंकड़ा किया पार

'हर फिल्म ने कुछ सीखाया है'

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "जब आप बाहर से आते हैं, तो आप लोगों को नहीं जानते और वे आपको नहीं जानते.  उनपर अपना विश्वास बनाने में समय लगता है, आपको जो ऑफर किया जाता है, उसके साथ आप सबसे अच्छा कर सकते हैं.  जरूरी नहीं कि यह दुनिया की सबसे अच्छी चीज हो, लेकिन हर फिल्म ने मुझे कुछ न कुछ सिखाया है.''कृति के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो पिछले नौ सालों में, एक्ट्रेस ने बरेली की बर्फी, लुका छुपी, पानीपत, मिमी, भेड़िया और शहजादा जैसी कई फिल्मों में काम किया है. वह ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष में सीता माता की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.