logo-image

VIDEO: जब 'लाली' रतन राजपूत ने चूल्हे पर बनाया 'आलू परवल पंगा'

आज हम आपको उड़िया खाने की एक टेस्टी रेसिपी बताने वाले हैं और यह भी दिखाएंगे कि आखिर रतन राजपूत (Ratan Raajputh) चूल्हे की लकड़ी कहां से लाती हैं

Updated on: 12 May 2020, 11:02 AM

नई दिल्ली:

 फेमस टीवी शो 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' की 'लाली' यानी रतन राजपूत (Ratan Raajputh) इन दिनों अपने फैंस की लिस्ट लगातार बढ़ा रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम ऐसा क्यों बोल रहे तो इसका जवाब भी हम ही देंगे. दरअसल, देशभर में हुए लॉकडाउन के कारण रतन राजपूत (Ratan Raajputh) सारी सुविधाओं से दूर बिहार के किसी छोटे में समय बिता रही हैं.

लेकिन इस बीच उन्होंने अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) हर दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने डेली रुटीन के वीडियो शेयर करती रहती हैं. कभी वो टेस्टी-टेस्टी रेसिपी बताती हैं तो कभी दिखाती हैं कि आखिर वो चूल्हे में जलने वाली लकड़ी का इंतजाम कैसे करती हैं. आज हम आपको उड़िया खाने की एक टेस्टी रेसिपी बताने वाले हैं और यह भी दिखाएंगे कि आखिर रतन राजपूत (Ratan Raajputh) चूल्हे की लकड़ी कहां से लाती हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना के डर से 'कोरोना के गढ़' में पहुंचीं सनी लियोन, बोलीं- वहां सुरक्षित रहूंगी...

हाल ही में रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने अपनी एक दोस्त को फोन कर के उड़िया तरीके से बनने वाले परवल आलू दम की रेसिपी पता की. इसके बाद क्या था रतन राजपूत (Ratan Raajputh) लग गईं चूल्हे पर इस रेसिपी को बनाने. सबसे पहले रतन देसी सिल-बट्टे पर लहसुन, मिर्च और प्याज का पेस्ट बनाया साथ-साथ ही रतन ने ये भी बताया कि मुंबई में वो अपनी फ्रैंड के घर अक्सर खाने पर जाती थीं. ये रेसिपी बनाने में थोड़ी ज्यादा मशक्कत लगने की वजह से रतन ने इसका नाम आलू परवल पंगा रख दिया है. आप भी रतन का ये वीडियो देखकर उनसे इस टेस्टी परवल आलू दम की रेसिपी सीख सकते हैं.

वहीं इससे पहले रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने एक वीडियो शेयर करते हुए दिखाया था कि आखिर वो अपने चूल्हे के लिए लकड़ी कहां से लाती हैं. इस वीडियो में रतन किसी बाग में नजर आ रही हैं जहां से वो जमीन में पहले से टूटी पड़ी हुई लकड़ियां इकट्ठी करती हैं. देखें इस वीडियो में कि रतन चूल्हे की लकड़ी की जुगाड़ कैसे कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: इरफान खान के बेटे ने पिता और मां सुतापा के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

बता दें कि रतन राजपूत (Ratan Raajputh) टीवी जगत की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. रतन ने कई फेमस टेलीविजन सीरियल्स में काम किया है. जिनमें 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी', 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'जय संतोषी मां' में अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों का दिल जीता था.