News Nation Logo

'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर प्राचीन चौहान गिरफ्तार, ये है मामला

प्राचीन चौहान (Pracheen Chauhan) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा- 354,342,323, 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता ने मलाड पुलिस स्टेशन में प्राचीन के खिलाफ शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने एक्टर को हिरासत में ले लिया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 03 Jul 2021, 09:04:00 AM
Pracheen Chauhan

Pracheen Chauhan (Photo Credit: फोटो- @racheenchauhan Instagram)

highlights

  • कसौटी जिंदगी के शो से किया था डेब्यू
  • एक्टर पर मलाड़ पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का केस दर्ज
  • पिछले एक महीने में तीसरे टीवी एक्टर पर मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay) सीरियल से डेब्यू करने वाले एक्टर प्राचीन चौहान (Pracheen Chauhan) बड़ी मुसीबत में पड़ गए हैं. प्राचीन चौहान (Pracheen Chauhan arrested) को मुंबई के मलाड ईस्ट पुलिस ने छेड़छाड़ (Molestation) के गंभीर आरोपों के लिए गिरफ्तार किया है. प्राचीन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा- 354,342,323, 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता ने मलाड पुलिस स्टेशन (Malad Police Station) में प्राचीन के खिलाफ शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने एक्टर को हिरासत में ले लिया है. 

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने शुरू किया काम, बोले- रेडी, सेट, गो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pracheen Chauhan (@pracheenchauhan)

हाल ही में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में फेमस टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) की गिरफ्तारी ने पूरे देश को चौंकाकर रख दिया था, अभी इस मामले की जांच चल रही है कि इस बीच प्राचीन चौहान पर भी छेड़छाड़ का केस दर्ज हो गया है. प्राचीन के गिरफ्तार होने की खबर से फिर एक बार टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. टीवी इंडस्ट्री में प्राचीन के कई दोस्त हैं, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की कोई बयान सामने नहीं आया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pracheen Chauhan (@pracheenchauhan)

बता दें कि प्राचीन चौहान ने टीवी में डेब्यू स्टार प्लस के फेमस शो 'कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay)' से की थी, शो में वह सुब्रतो बसु (Subroto Basu) का किरदार निभाते थे. इसके साथ ही उन्होंने 'कुछ झुकी पालके', 'सिंदूर तेरे नाम का सात फेरे' और कलर्स पर आने वाले शे मात-पिता के चरणों में स्वर्ग में भी किरदार निभाया है. प्राचीन यूट्यूब पर 'शिट्टी आइडियाज ट्रेंडिंग (SIT)' वेब सीरीज 'प्यार का पंच' में छवि मित्तल और पूजा गौरके साथ काम कर रहे है. उनकी अभिमन्यु की भूमिका दर्शकों को खूब पसंद आई थी. 

ये भी पढ़ें- समीरा रेड्डी ने वजन घटाने के लिए दिए टिप्स, नो इमोशनल ईटिंग एंड स्नैकिंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pracheen Chauhan (@pracheenchauhan)

पिछले एक महीने में टीवी इंडस्ट्री में महिलाओं पर हुए कथित अत्याचार की यह तीसरी बड़ी खबर है. इससे पहले नागिन एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में POCSO के तहत गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा यह रिश्ता में नैतिक का किरदार निभाने वाले एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पर भी उनकी पत्नी निशा रावल ने उनके साथ मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया था. करण और उनके परिवार के खिलाफ पुलिस ने अब कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

First Published : 03 Jul 2021, 08:49:23 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.