News Nation Logo

'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' के लिए चेतन हंसराज कर रहे हैं मेहनत

चेतन हंसराज (Chetan Hansraj) ने अपने नए शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' (Mann Ki Awaaz Pratigya 2) में नए किरदार को लेकर काफी कड़ी मेहनत की

IANS | Updated on: 03 Mar 2021, 03:37:38 PM
chetan

चेतन हंसराज (Photo Credit: फोटो- @chetan_hansraj Instagram)

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता चेतन हंसराज (Chetan Hansraj), स्टार भारत के अपकमिंग शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' (Mann Ki Awaaz Pratigya 2) में खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं. परफेक्शनिस्ट होने के नाते, वह हमेशा अपने किरदार को सही तौर पर दर्शकों के सामने प्रदर्शित करने की पुरजोर कोशिश करते हैं. चेतन हंसराज (Chetan Hansraj) ने अपने नए शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' (Mann Ki Awaaz Pratigya 2) में नए किरदार को लेकर काफी कड़ी मेहनत की. इन कुछ सालों में चेतन हंसराज (Chetan Hansraj) ने कई विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं. महाभारत में उनका टेलीविजन डेब्यू इसका एक उदाहरण है, जिसके बाद यह सूची आगे बढ़ती गई. चेतन हंसराज ने वास्तव में पीछे जाकर पहले सीजन के कुछ खास एपिसोड्स को देखा, ताकि वह इस शो के सार को समझ सकें.

यह भी देखें: बचपन में ऐसी दिखती थीं श्रद्धा कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chetan Hansraj (@chetan_hansraj)

एक्टर चेतन हंसराज (Chetan Hansraj) ने कहा, 'मैं अपने किरदार में सही तौर पर उतरने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता हूं. जब मेरे सामने इस किरदार को पेश किया गया तो मैं बहुत एक्साइटेड था और मैंने 'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' शो करने के लिए तुरंत अपनी हामी भर दी. यह वास्तव में जीवन भर याद रखने वाला अवसर है. मुझे पता था कि इस किरदार की तह तक उतरना आसान नहीं होगा. मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं अपने किरदार को सही तरीके से पेश कर सकूं और यह केवल तभी होगा जब मुझे पता चलेगा कि पिछले किरदारों का सटीक समीकरण क्या था. वास्तव में अपने किरदार के लिए थोड़ा-सा होमवर्क करने से बहुत फर्क पड़ता है.'

यह भी पढ़ें: लखनऊ में जहां ठहरी थीं महिमा चौधरी, जानें क्यों वो होटल हुआ सील?

'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' (Mann Ki Awaaz Pratigya 2) की कहानी प्रतिज्ञा के द्वारा उठाए गए सवाल और उससे मिलने वाले न्याय और सच्चाई की तलाश को बयां करती है, चाहे परिस्थितियां मुश्किल क्यों न हों. सच्चाई के लिए उनका दृढ़ निश्चय उन्हें महिलाओं में एक उदाहरण के रूप में पेश करता है.

इस शो में दर्शकों को कई बहुप्रतीक्षित चेहरे नजर आएंगे, जिसमें हैं पूजा गोर (Pooja Gor), अरहान बहल, अवंतिका हुंदल, अंकित गेरा, सोनी सिंह और अन्य लोग नजर आएंगे, जिन्होंने अपने महत्वपूर्ण किरदारों से पहले भी दर्शकों का दिल जीता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Mar 2021, 03:37:38 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.