News Nation Logo

लखनऊ में जहां ठहरी थीं महिमा चौधरी, जानें क्यों वो होटल हुआ सील?

पिछले साल गायिका कनिका कपूर भी लखनऊ में 2 होटलों में आयोजित पार्टी में शामिल हुई थीं. इस पार्टी के अगले ही दिन कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शहर में हड़कंप मच गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 03 Mar 2021, 01:32:59 PM
Mahima Chaudhry

Mahima Chaudhry (Photo Credit: फोटो- @mahimachaudhry1 Instagram)

highlights

  • 28 फरवरी को महिमा चौधरी रेडिसन होटल में आई थीं
  • होटल के 9 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले
  • शहर में तेजी से बढ़ रही मरीजों की संख्या

नई दिल्ली:

देश में कोरोना की वैक्सीन भले आ गई हो, लेकिन कोरोना (COVID-19) का संकट अभी टला नहीं है. महाराष्ट्र के कई जिलों में कोरोना एक बार फिर से तेजी के साथ फैल रहा है. वहीं यूपी में भी अब एक बार फिर से इसका दायरा बढ़ने लगा है. यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कैंट रोड पर स्थित रेडिसन होटल (Hotel Radisson) के 9 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित मिलने से प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होटल पहुंचकर कर्मचारियों के नमूने लिए. साथ ही 48 घंटों के लिए होटल की सील कर दिया है. 

बता दें कि ये वही होटल है जहां 28 फरवरी को महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ठहरी हुई थीं. इससे अधिकारियों की चिंता और बढ़ गई है. दरअसल लखनऊ में सर्वे के दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मंगलवार को कैंट रोड स्थित रेडिसन होटल से 30 लोगों के सैंपल लिए. एंटीजन जांच में इनमें से 9 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके संभावित खतरे को देखते हुए होटल को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है. 

28 फरवरी को आई थीं महिमा चौधरी
होटल में 28 फरवरी को एक पार्टी हुई थी, जिसमें महिमा चौधरी ने भी शिरकत की थी. इस पार्टी में शहर के कई वीवीआईपी लोग शामिल हुए थे. अब जब इतनी बड़ी संख्या में होटल के कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, तो प्रशासन उन लोगों के भी नाम निकालने में लगा हुआ जो उस पार्टी में शामिल हुए थे. 

यह भी पढ़ें- आमिर खान को मिला कोर्ट का नोटिस, जानिए क्या है वजह...

पिछले साल की यादें ताजा हुईं
वहीं इस घटना से पिछले साल 18 मार्च की यादें ताजा हो गई हैं. पिछले साल भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था. तब गायिका कनिका कपूर शहर के 2 होटलों में आयोजित पार्टी में शामिल हुई थीं. ये पार्टी भी शहर के वीवीआईपी लोगों द्वारा आयोजित की गई थी. इस पार्टी के अगले ही दिन कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शहर में हड़कंप मच गया था. जिसके बाद उस पार्टी में शामिल सभी लोगों का डाटा निकलवा कर उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था.

यह भी पढ़ें- प्रकाश राज ने एक बार फिर बोला पीएम मोदी पर हमला, जाने क्यों कहा- शर्म आनी चाहिए

तेजी से बढ़ रहे मरीज
शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. इस समय एक्टिव मरीजों की संख्या 274 बताई जा रही है. फरवरी में संख्या कम हो गयी थी लेकिन मार्च शुरू होते ही इसकी संख्या में जोरदार इजाफा हो रहा है. अब तक 81 हजार 666 कोरोना मरीज मिल चुके हैं. इनमें से 1186 की मौत हो चुकी हे. जबकि 80 हजार 455 मरीजों का इलाज करने के बाद उन्हे डिस्चार्ज किया जा चुका है. इंदिरा नगर, गोमती नगर, विकास नगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या पाई गयी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Mar 2021, 12:58:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो