News Nation Logo

एक्टर एजाज खान की जमानत याचिका खारिज, ड्रग्स मामले में NCB ने किया था अरेस्ट

ड्रग्स तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान एजाज का नाम सामने आया था. पहले बटाटा की गिरफ्तारी हुई जिसके बाद जांच एजेंसी ने एजाज से पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया. एजाज की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज (Ajaz Khan Bail Rejected) कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 06 Jul 2021, 01:28:57 PM
Ajaz Khan

Ajaz Khan (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • ड्रग्स केस में एनसीबी ने एजाज को गिरफ्तार किया था
  • एजाज के घर से एनसीबी को प्रतिबंधित ड्रग्स मिली थी
  • ड्रग्स तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ के बाद हुई थी गिरफ्तारी

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' फेम एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज (Ajaz Khan Bail Rejected) कर दिया है. मुंबई की एसप्लांडे कोर्ट ने एजाज खान की जमानत अर्जी खारिज की है. पिछले करीब तीन महीनों से एजाज जेल में बंद हैं. अजाज खान को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था. उनके घर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को ड्रग्स बरामद हुए थे, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी. ड्रग्स तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान एजाज का नाम सामने आया था. पहले बटाटा की गिरफ्तारी हुई जिसके बाद जांच एजेंसी ने एजाज से पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया.

ये भी पढ़ें- राज कौशल ने किया था ये काम जिसे कभी नहीं भूल पाएंगी मंदिरा

30 मार्च को एनसीबी ने एजाज के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी के दौरान एक्टर के घर से एनसीबी को वो ड्रग्स मिले, जो भारत में बैन हैं. इसके बाद एजाज को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई. इसके अगले दिन यानी 31 मार्च को एनसीबी ने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया था. एजाज के घर से जांच एजेंसी ने 4.5 ग्राम एल्प्रोजोल टेवलेट्स भी बरामद की थी लेकिन गिरफ्तारी की वजह बटाटा गैंग से संबंध ही बताया गया. एनसीबी ने कोर्ट में कहा था कि ड्रग्स मामले में शादाब बटाटा और एजाज खान के बीच संबंध मिले हैं. एनसीबी ने कहा कि हमें व्हाट्सएप चैट्स मिले हैं, वाइस नॉट्स मिले हैं जिनसे इस बात की पुष्टि होती है कि ड्रग्स मामले में एजाज खान संलिप्त हैं.

ये भी पढ़ें- सैफ अली खान की मूवी 'भूत पुलिस' के पोस्टर पर छिड़ा विवाद, ये है मामला

बता दें कि एजाज खान की गिरफ्तारी उस समय हुई थी, जब वह राजस्थान से मुंबई लौटे थे. एनसीबी ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से ही अपनी हिरासत में ले लिया था. एनसीबी ने बताया था कि उनकी टीम को एजाज खान के घर से अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं, जिनपर भारत में प्रतिबंध लगा हुआ है. एनसीबी के अनुसार, एजाज खान ड्रग पेडलर शादाब फारूक शेख उर्फ​शादाब बटाटा के सिंडिकेट का हिस्सा है. एजाज की गिरफ्तारी से एक हफ्ते पहले एनसीबी ने शादाब बटाटा को गिरफ्तार किया गया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Jul 2021, 01:17:47 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.