logo-image

ड्रग्स कनेक्शन: टीवी के दो बड़े सितारों के घर रेड, अब NCB दफ्तर में हो रही पूछताछ

. ड्रग पेडलर केजे उर्फ करमजीत और संकेत की पूछताछ में टीवी स्टार्स अविगेल पांडे और सनम का नाम सामने आया है.

Updated on: 23 Sep 2020, 04:23 PM

नई दिल्ली :

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच में ड्रग्स एंगल की पड़ताल कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी जारी है. ड्रग पेडलर केजे उर्फ करमजीत और संकेत की पूछताछ में टीवी स्टार्स अविगेल पांडे और सनम का नाम सामने आया है.

ड्रग पेडलर केजे कई टीवी स्टार और बॉलीवुड स्टार को ड्रग्स सप्लाई किया करता था. इनके बयानों के आधार पर आज (बुधवार )पहले सुबह मुम्बई एनसीबी ने इनके घर रेड की और फिर इन्हें आज पूछताछ में बुलाया. दोनों से पूछताछ जारी है. इनका नाम केस नम्बर 16 में सामने आया है जिसमे तमाम ड्रग पैडलर अब तक गिरफ्तार हो चुके है. मुम्बई एनसीबी जोनल के समीर वानखेड़े और उनकी टीम एनसीबी हेडक्वाटर मुम्बई में पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें:अदाकारा पूनम पांडेय के पति को कोर्ट से मिली राहत, ये लगा है आरोप

वहीं, दूसरी तरफ गेटवे ऑफ इंडिया के पास एनसीबी गेस्ट हाउस में एनसीबी (NCB) ऑप्स के डिप्टी डायरेक्टर और उनकी टीम जया साह, सुशांत की पूर्व टेलेंट मैनेजर की कई स्टार के साथ ड्रग चैट सामने आ चुकी है. रिया चक्रवती के साथ, श्रद्धा कपूर के साथ सीबीडी ऑयल और नम्रता शिरोडकर के साथ एमडी की चैट. यही नहीं जया साहा की चैट फिल्ममेकर मधु मांटेना के साथ भी 22 जून 2020 की एक ड्रग चैट है.

और पढ़ें:अनुराग लड़के को भी कर चुके हैं मोलेस्ट, कंगना ने शेयर किया कबूलनामे का पुराना Video

इसलिए जया साहा, मधु और क्वेन के सीईयो ध्रुव से आज पूछताछ चल रही है. ध्रुव का अब तक कोई डायरेक्ट ड्रग कनेक्शन सामने नही आया है पर कंपनी के रूल्स, एथिक्स, मैनेजमेंट के बारे में इनसे पूछताछ चल रही है.