News Nation Logo
Banner

अदाकारा पूनम पांडेय के पति को कोर्ट से मिली राहत, ये लगा है आरोप

गोवा की एक अदालत ने फिल्म निर्माता सैम बॉम्बे को सशर्त जमानत दे दी जिन्हें अपनी अदाकारा पत्नी पूनम पांडेय (Poonam Pandey) से मारपीट, छेड़छाड़ और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Sep 2020, 03:50:56 PM
poonam pandey1

पूनम पांडेय और पति सैम बॉम्बे (Photo Credit: फाइल फोटो)

पणजी:

गोवा की एक अदालत ने फिल्म निर्माता सैम बॉम्बे को सशर्त जमानत दे दी जिन्हें अपनी अदाकारा पत्नी पूनम पांडेय (Poonam Pandey) से मारपीट, छेड़छाड़ और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा कि न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी शानूर ऑदी ने सैम को 20 हजार रुपये के मुचलके पर मंगलवार शाम जमानत दे दी.

पूनम पांडेय ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके पति ने उनसे मारपीट और छेड़छाड़ की तथा गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी। पति-पत्नी एक फिल्म की शूटिंग के लिए दक्षिणी गोवा के कनाकोना गांव आए हुए हैं। अदालत ने सैम को निर्देश दिया है कि वह बुधवार से चार दिन तक कनाकोना थाने में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे और गवाहों को प्रभावित नहीं करेंगे.

आपको बता दें कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने 10 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से चुपचाप शादी रचाई थी जो कि अब टूटने की कगार पर है. हनीमून पर गोवा गई पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने पति पर मारपीट, उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया है जिसके बाद सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूनम पांडे ने पुलिस को अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने शारीरिक शोषण किया और मारपीट की.

इतना ही नहीं, पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की धमकी दी है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है. माना जा रहा है कि उन्हें बेल्ट जैसी किसी चीज से मारा गया है. पूनम की शिकायर पर आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के तहत सैम को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से कुछ धाराएं गैर जमानती हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Sep 2020, 03:50:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.