logo-image

Jalsa Review: जिंदगी का सबक सिखा रही विद्या-शेफाली की 'जलसा'

'जलसा' (Jalsa) में विद्या बालन (Vidya Balan) एक मशहूर पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जबकि शेफाली शाह एक कुक के किरदार में दिखाई दे रही हैं

Updated on: 18 Mar 2022, 03:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) और शेफाली शाह की ड्रामा थ्रिलर फिल्म 'जलसा' (Jalsa) होली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित 'जलसा' (Jalsa)  का निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा और सुरेश त्रिवेणी ने किया है. 'जलसा' में विद्या बालन (Vidya Balan) एक मशहूर पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जबकि शेफाली शाह एक कुक के किरदार में दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: शमिता शेट्टी बॉयफ्रेंड राकेश बापट संग मना रही हैं होली, देखें Video

कहानी

फिल्म 'जलसा' (Jalsa) की कहानी के बारे में बात करें तो इसमें माया मेनन (विद्या बालन) और रुकसाना (शेफाली शाह) की कहानी दिखाई देती है. पेशे से पत्रकार माया मेनन सच्चाई को अपनी पहचान बताती है और मुश्किल सवाल पूछने के लिए जानी जाती है. कहानी में मोड़ तब आता है जब माया के घर पर काम कर रही रुकसाना की बेटी का हिट एंड रन वाला एक्सीडेंट होता है. रुकसाना, माया मेनन के लिए एक घर की सदस्य की तरह है रुकसाना उसके घर पर खाना बनाने का काम करती है और साथ ही साथ माया के बच्चे का भी पूरा ध्यान रखती है. इस एक्सीडेंट के बाद से रुकसाना और माया की जिंदगी में उथल-पुथल शुरू हो जाती है. आगे की कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

फिल्म के रिव्यू की बात करें तो 2 घंटा 6 मिनट की फिल्म आपको पूरे टाइम जोड़े रखती है. डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी ने तारीफ का काम किया है. फिल्म की कहानी में ठहराव है जो आपको जोड़ी रखती है. विद्या बालन-शेफाली शाह, दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं और इस फिल्म में दोनों ने अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. फिल्म में विद्या का बेबाक अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म को देखकर एक बार फिर कह सकते हैं कि अब महिलाओं का जमाना है.